January 31, 2023

IND vs SL 3rd T20: तीसरे टी-20 में अर्शदीप सिंह होंगे बाहर?, ये हो सकती है भारत की प्लेइंग-11

wp-header-logo-95.png

पुणे में खेले गए मैच में श्रीलंका ने टीम इंडिया को 16 रन से हरा (SL defeated Ind) दिया। इस जीत के साथ श्रीलंका (SL) ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। ऐसे में अब तीसरा और निर्णायक मुकाबला बेहद ही रोमांचिक होने वाला है। तीसरा मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम करेगी। अगर श्रीलंका ये सीरीज जीत (Sri Lanka wins) जाती है तो ये टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। ऐसे में तीसरा मैच भारतीय टीम के लिए जीतना जरूरी होगा और ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया (Team India) अपनी प्लेइंग-11 में कोई बदलाव करती है या नहीं
सुधार की संभावनाएं ज्यादा
अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। शिव मावी और उमरान मलिक (Umran Malik) भी कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके। इसके अलावा टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर भी फेल रहा। डेब्यू मैच खेलने वाले राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) भी कुछ खास नहीं कर सके। ऐसे में सुधार की संभावनाएं ज्यादा हैं लेकिन बदलाव की संभावनाएं कम हैं। गेंदबाजी में एक बदलाव हो सकता है। हर्षल पटेल की प्लेइंग-11 (playing-11) में वापसी हो सकती है लेकिन अगर ऐसा होता है तो देखना होगा कि पांड्या किसे बाहर करते हैं।
ईशान और गिल (Ishan and Gill) को बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। बल्लेबाजी में बदलाव की संभावना नहीं है। द्रविड़ एक मैच के आधार पर राहुल त्रिपाठी को बाहर नहीं करेंगे। उनके पिछले बयान यह बात बयां करते हैं।
श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11
ईशान किशन, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी/हर्षल पटेल, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author