January 27, 2023

Video: मैच में बेकाबू हुआ रोहित का गुस्सा, सरेआम दे दी टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को माँ की गाली

wp-header-logo-74.png

भारतीय टीम (Team India) को बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में 1 विकेट हार का सामना करना पड़ा। एक समय टीम इंडिया जीत के बेहद करीब थी, लेकिन मेहदी हसन मिराज (Mehdi Hasan Miraj) ने मेहमानों से जीत छीन ली। इस कड़ी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (captain Rohit Sharma) एक समय काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी (fellow player) को गाली तक दे दी।
पूरा मामला
आपको बता दें कि ये घटना पहले वनडे मैच में बांग्लादेश की पारी के 43वें ओवर की है, जब वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने शार्दुल ठाकुर की चौथी गेंद पर मेहदी हसन मिराज का कैच लेने की भी कोशिश नहीं की। इससे पिछली ही गेंद पर केएल राहुल ने भी मेहदी हसन मिराज (Mehdi Hasan Miraj) का कैच छोड़ा था और जब वॉशिंगटन सुंदर ने भी मेहदी हसन मिराज का कैच लेने की कोशिश नहीं की तो इससे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भड़क गए। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सरेआम वॉशिंगटन सुंदर को गाली दे दी। हिटमैन की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। कप्तान रोहित का गाली देते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (viral) हो रहा है। और कई यूसर्स रोहित शर्मा की इस हरकत की खूब आलोचन (criticizing this act) कर रहे है।

Shame on Rohit Sharma Abusing an Youngster , Feel for Washington Sundar😥😥#ViratKohli𓃵 , #INDvsBAN , #INDvsBangladesh , Rohit , Siraj , Deepak Chahar , @BCCI , @ImRo45 pic.twitter.com/edX1mWzmgr

मेहदी हसन ने छीनी जीत
गौरतलब हो कि मेहदी हसन (Mehdi Hasan) ने भारत से मिले दो जीवनदान का भरपूर फायदा उठाया और उन्होंने 39 गेंदों पर नाबाद 38 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलायी। साथ ही मेहदी हसन मिराज (Mehdi Hasan Miraj) ने मुस्ताफिजुर रहमान के साथ आखिरी विकेट के लिए 51 रनों की नाबाद साझेदारी की। मेहदी हसन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author