February 8, 2023

Video: पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली का मारपीट करते हुए वीडियो हुआ वायरल, भीड़ में घुसकर फैंस को मारा

wp-header-logo-79.png

हसन अली लड़ाई
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) नेशनल टीम से बाहर चल रहे हैं। कुछ समय पहले तक टीम के प्रमुख गेंदबाज रहे हसन अली (Hasan Ali) का फॉर्म उनके साथ नहीं है। इसी कारण से वह हाल ही में संपन्न हुए टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में भी पाकिस्तान टीम (Pakistan team) का हिस्सा नहीं थे। इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट मैच में भी उन्हें पाकिस्तान टीम में जगह नहीं मिली। खाली समय में वह स्थानीय टीमों के साथ मैच खेल रहे हैं। उसी दौरान का उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गया है। जिसमे वह मैच के दौरान स्थानीय दर्शकों से भिड़ गए।
ये है वायरल वीडियो
Hassan Ali’s fight with the crowd😱#HassanAli #PakvEng #Cricket pic.twitter.com/G4mji06uwa
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हसन अली हाल ही में एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने के लिए पाकिस्तान के पंजाब के आरिफवाला (Arifwala) पहुंचे। यहां मैच के दौरान वह बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। इस बीच, कुछ दर्शकों ने उनपर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां करने लगे। कुछ लोगों पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ सेमीफाइनल में गेम-चेंजिंग कैच छोड़ने के लिए भी उनका मजाक उड़ा रहे थे। तो कुछ उनका पाकिस्तान टीम से बाहर किए जाने का मजाक उड़ा रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया
इससे तंग आकर हसन (Hasan Ali) अली दर्शकों को मारने के लिए दौड़ पड़े। आयोजकों ने दौड़कर हसन को पकड़ा और उन्हें ऐसा करने से रोका। हालांकि, किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी वजह से मैच रुक गया और काफी भीड़ भी जमा हो गई। इसके बाद हसन अली की जमकर किरकिरी हो रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author