January 27, 2023

Moving with Malaika: अर्जुन कपूर से क्या मलाइका अरोड़ा करेंगी शादी? फराह खान ने दागा सीधा सवाल

wp-header-logo-81.png

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

Malaika Arora Speak on Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने शो को लेकर चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मलाइका का शो ‘मूविंग विद मलाइका’ (Moving with Malaika) दस्तक दे चुका है। इसके पहले ही एपिसोड में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई रोचक किस्सों पर बात की। फराह खान (Farah Khan) एक से बढ़कर एक सीधे सवालों से उन्हें घेरती नजर आईं। मगर हर किसी का ध्यान अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से जुड़े सवाल ने खींच लिया। मलाइका ने खुलासा कर दिया की वह अर्जुन के साथ शादी करने को लेकर क्या सोचती है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे को डेट (Arjun and Malaika dating) कर रहे हैं। अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। इस बीच मलाइका ने अपने शो में एक्स हैसबेंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) के अलावा अर्जुन कपूर से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया। मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन के बारे में कहा, ‘वह मुझे जीवन से जुड़ी कई जरूरी सलाह देते हैं। इस शो को करने का सुझाव भी अर्जुन ने ही मुझे दिया था। इसके अलावा मेरा बेटा अरहान भी खूब सपोर्ट करता है।’ बता दें कि मलाइका अक्सर अपने रिश्तों की वजह से सवालों के घेरे में घिरी रहती हैं। उन्होंने पहले भी अपने से 8 साल छोटे शख्स से शादी की थी।
फराह खान ने दागा सीधा सवाल
फराह खान ने बताया कि मलाइका को पहले भी काफी कुछ सुनना पड़ा था। अब तुम एक बार फिर ऐसा कुछ कर रही हो। जिसकी वजह से तुम्हें फिर से उम्र से जुड़ी बातों का सुनना पड़ता है। फराह ने सवाल पूछा कि ‘तुम्हारा दिमाग तो ठीक है, तुम ऐसा एक बार फिर क्यों कर रही हो।’ मलाइका अरोड़ा ने जवाब देते हुए बताया कि उनके लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्हें रोज इस तरह की चीजों का सामना करना पड़ता है। एक्ट्रेस ने अपनी बात को बेहतर ढंग से समझाते हुए उदहारण दिया कि ‘आदमी अपने से 20 साल छोटी लड़की से शादी करता है तो उसे कभी कुछ नहीं बोला जाता। बल्कि एक राजा की तरह उसे महसूस कराया जाता है।’
अर्जुन कपूर से क्या शादी करेंगी मलाइका
मलाइका से पूछा गया कि अर्जुन को लेकर तुम काफी ज्यादा सीरियस हो, तो क्या तुम्हारा रिलेशन शादी में बदल पाएगा? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, काफी सारी काल्पनिक बाते होती हैं। हमने कई बार रिलेशन के बारे में बात की है। कुछ अच्छे पार्टनर से भी सलाह ली है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं रिलेशनशिप में काफी ज्यादा बेहतर इंसान हूं। एक्ट्रेस का मानना है कि उनके लिए खुशियां बेहद जरूरी है। मलाइका और अर्जुन यूं ही काफी ज्यादा खुश रहते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author