January 29, 2023

BB 16: प्रियंका चौधरी को पसंद नहीं आया सौंदर्या का अंकित से बात करना, बोली- तोड़ दूंगी दोस्ती

wp-header-logo-77.png

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता और सौंदर्या शर्मा
Bigg Boss 16: टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। कंटेस्टेंट का असली रूप भी दर्शकों के सामने आ चुका है। सलमान खान का शो टीआरपी की लिस्ट में कमाल करता दिखाई दे रहा है। खैर बीबी हाउस के सदस्यों की लड़ाई का ही यह कमाल है, जो बिग बॉस तमाम रिकॉर्ड को तोड़ता नजर आ रहा है। बिग बॉस लवर ने अनुमान लगाना भी शुरू कर दिया है कि कौन ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है। इस बीच घर की मोस्ट पॉपुलर अंकित-प्रियंका की जोड़ी का झगड़ा एक बार फिर हो गया है।
अंकित पर फूटा प्रियंका का गुस्सा
कैप्टेंसी टास्क को जीतने के बाद अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) बीबी हाउस के नए कैप्टन बन चुके हैं। प्रियंका चौधरी की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है। लेकिन प्रियंका की पहचान बेबाक ढंग से अपनी बात रखने के रूप में है। लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने प्रियंका के कान भरते हुए कहा, ‘सौंदर्या के साथ अंकति तेरे सामने बात नहीं कर पाएगा।’ इसके बाद तो मानों प्रियंका चौधरी का पारा हाई हो गया। प्रियंका ने चिल्लाते हुए अंकित को कहा, ‘तू मेरे सामने सौंदर्या से बात नहीं कर सकता है।’ इसके जवाब में अंकित कहते हैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मगर प्रियंका थमने का नाम नहीं लेती है और बोली- मैं तुमसे दोस्ती तोड़ देती हूं। एक महीने से मेरे पास बाते आ रही है, तुम पर मेरी दोस्ती भारी पड़ रही है। घर के बाहर चीजें गलत तरीके से प्रोजेक्ट हो रही है।
नॉमिनेशन टास्क से मचेगा बीबी हाउस में घमासान
प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) का गुस्सा देखने के बाद तो लग रहा है कि उन्हें अंकित के साथ सौंदर्या का बात करना बिल्कुल पसंद नहीं आया। अपकमिंग एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि प्रियंका-अंकित की दोस्ती क्या बिग बॉस के घर में अधूरी रह जाएगी। हालांकि, बिग बॉस के घर में रिश्तों के बदलने में ज्यादा समय नहीं लगता है। कंटेस्टेंट अपने फायदे के लिए एक दूसरे का साहरा लेते भी नजर आते हैं। अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो नॉमिनेशन के टास्क से भी आज बिग बॉस के घर का माहौल बदलने वाला है। बीबी हाउस के तमाम कंटेस्टेंट अपनी भड़ास के चलते एक-दूसरे को नॉमिनेट करने वाले हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author