February 7, 2023

खेसारी लाल यादव ने कैमरे के सामने उतारी शर्ट, यामिनी सिंह को आईं शर्म

wp-header-logo-85.png

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह 
Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लोगों के बीच अपने गानों की वजह से छाए रहते हैं। हाल ही में उनका ‘हसीना’ (Haseena) सॉन्ग रिलीज हुआ था। इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में सुपरस्टार खेसारी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर उन स्टार की लिस्ट में शामिल है, जो अपने सुख-दुख को लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इस बार तो खेसारी लाल ने खुशी के मारे अपनी शर्ट ही उतार दी है। खेसारी की शर्टलेस वीडियो पर उनकी को-स्टार यामिनी सिंह ने भी रिएक्ट किया है।
खेसारी लाल ने शेयर की शर्टलेस वीडियो
यामिनी सिंह (Yamini Singh) और खेसारी लाल (Khesari Lal) का नया सॉन्ग ‘हसीना’ यूटयूब पर खूब धमाल मचा रहा हैं। भोजपुरी गानों के शौकिन अपना प्यार लगातार गाने को दे रहे हैं। इस बीच इंस्टाग्राम पर खेसारी ने अपनी शर्टलेस वीडियो (shirtless video) शेयर की है। दरअसल, खेसारी जिम में वर्कआउट करते समय अक्सर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, लेकिन एक्ट्रेस यामिनी के रिएक्शन से उनकी फोटोज चर्चा में आ गई है। यामिनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर खेसारी की लेटेस्ट वीडियो को शेयर किया है। एक्ट्रेस की पोस्ट के कैप्शन से समझा जा सकता है कि वो खेसारी की अदाओं पर फिदा हो चुकी है।
A post shared by 𝐘𝐀𝐌𝐈𝐍𝐈𝐈𝐄𝐄 𝐒𝐔𝐍𝐈𝐓𝐀 𝐒𝐈𝐍𝐆𝐇 🕊 (@yaminisingh_official)
यामिनी सिंह ने किया रिएक्ट

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्री यामिनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर खेसारी की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- यह पोस्ट खेसारी लाल यादवा सर के लिए है। साथ ही उन्होंने फैंस को कहा, थैंक यू गाइज आप सभी ने इतना ज्यादा प्यार दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी की लेटेस्ट वीडियो (Khesari’s latest video) को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुपरस्टार खेसारी की वीडियो को फैंस काफी ज्यादा लाइक भी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी का लेटेस्ट सॉन्ग हसीना धमाल मचा चुका है। इसके अलावा वह कई अपकमिंग सॉन्ग पर काम कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author