January 27, 2023

इमली फेम एक्ट्रेस की कार का हुआ एक्सीडेंट, ट्रक के टक्कर मारने पर ऐसे बचाई जान

wp-header-logo-84.png

टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव
Hetal Yadav Car Accident: टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव (Hetal Yadav) का कार एक्सीडेंट हो गया। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में दी है। दरअसल, बीते दिन हेतल शो की शूटिंग से घर वापस लौट रही थी। इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गईं। हेतल पॉपुलर सीरियल इमली (Imlie) में शिवानी राणा का किरदार अदा करती है। हाल ही में ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी, लेकिन अब घबाराने की बात बिल्कुल भी नहीं है, हेतल ठीक और सुरक्षित हैं।

कैसे हुआ एक्ट्रेस का एक्सीडेंट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेतल रविवार की रात को शो की शूटिंग पूरी करने के बाद कार खुद चलाकर घर जा रही थीं। तभी उनकी कार को पीछे से एक ट्रक (truck) ने टक्कर मार दी। इस घटना के बारे में एक इंटरव्यू में हेतल ने विस्तार से बात की। हेतल यादव ने जानकारी दी कि वह रविवार को रात 8:45 पर पैकअप करने के बाद घर के लिए निकलीं। इसके बाद जैसे ही एक्ट्रेस JVLR हाईवे पर पहुंची तो तेज गति में पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हेतल यादव ने कहा, ट्रक मेरी कार को धकेलते हुए किनारे तक ले गया। मैंने हिम्मत जुटाकर कार को रोका और अपने बेटे को कॉल किया। बेटे को मैंने पुलिस को सूचना देने के लिए भी कहा।
A post shared by Hetal Yadav (@hetalyadav13)
हेतल को लगा सदमा

हालांकि, इस हादसे की वजह से एक्ट्रेस को कोई भी गंभीर चोट नहीं आईं। एक्ट्रेस ने भगवान का धन्यवाद अदा करते हुए कहा, ‘ईश्वर की कृप्या से मुझे कोई चोट नहीं आई, लेकिन मैं अभी तक गहरे सदमे (deep shock) में हूं।’ हेतल यादव के एक्टिंग करियर (Hetal Yadav’s acting career) की बात करें तो इन दिनों वह टीवी सीरियल इमली (Imlie) में काम कर रही हैं। वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) जैसे शो में भी काम कर चुकी हैं। टेलीविजन की दुनिया में हेतल यादव एक जाना माना नाम है। बीते 25 सालों में उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। अभिनेत्री की एक्सीडेंट की खबर सामने आते ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। फिलहाल एक्ट्रेस की हेल्थ ठीक है, सभी दुआं कर रहे हैं कि वह जल्द इस घटना के सदमे से बाहर आ जाएं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author