November 26, 2022

Box Office पर नहीं चला 'फोन भूत' की भूतनी का जादू, कटरीना की फिल्म ने दूसरे दिन टेके घुटने

wp-header-logo-118.png

कटरीना कैफ 
Phone Bhoot Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फैंस बेसब्री से उनकी मूवी का इंतजार कर रहे थे। कटरीना समेत मेकर्स ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। बावजूद इसके फिल्म संभावनाओं के मुताबिक बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई। दूसरे दिन क्या फोन भूत कोई बड़ा कमाल दिखा पाई या नहीं, इसका अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दूसरे दिन के डेटा से लगाया जा सकता है।
फोन भूत ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
फोन भूत फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने तकरीबन तीन करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है। अली ट्रेडर्स के आंकड़ों के मुताबिक ‘फोन भूत’ ने दो दिनों में कुल मिलाकर 4.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के कलेक्शन डेटा को देखने के बाद कहा जा सकता है कि थिएटर्स में दर्शकों को खींचने में कटरीना की फिल्म नाकाम रही है। हालांकि, जाह्नवी कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म को भी सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं। वीकेंड के आखिरी दिन यानी रविवार को फिल्मों का क्या हाल होता है, यह देखना बेहद रोचक होने वाला है।
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)
सिनेमाघरों में नहीं चला कटरीना का जादू

कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘फोन भूत’ का क्रेज रिलीज से पहले ही फैंस के बीच देखने को मिल रहा था। सिनेमाघरों में कटरीना की फिल्म ने अन्य रिलीज की तुलना में बेहतर कमाई की है, लेकिन कटरीना की फिल्म से लोगों और मेकर्स को ज्यादा उम्मीदें थी। फिल्म की स्टोरी की बात करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें कटरीना एक भूतनी के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भूत पकड़ने के मिशन पर हैं। देश में मूवी को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जबकि विदेशों में इसे 500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author