November 29, 2022

Bigg Boss Elimination: 3 बजर दबे और प्राइज मनी से कटे 25 लाख रुपये, गौतम नहीं समझ पाए यह बात

wp-header-logo-104.png

Bigg Boss 16: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के घर में रोजाना कुछ नया और चौंकाने वाला होता है। शनिवार के ‘वीकेंड का वार’ में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया। इतना ही नहीं, सलमान खान (Salman Khan) से लेकर दर्शकों को भी ऐसा होने की संभावना नहीं थी। आइए जानते हैं कि कंटेस्टेंट्स ने लड़ाई-झगड़े के अलावा क्या नया कर दिया है।

बिग बॉस के वीकेंड का वार हो और कुछ धमाकेदार ना हो, ऐसा संभव ही नहीं है। बीते एपिसोड में भी एक चौंका देने वाली घटना घटी। दरअसल, हर सप्ताह की तरह नोमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी को घर से बेघर सलमान करने वाले थे। लेकिन इस बार बड़ा ट्विस्ट था कि वोटिंग लाइन खोली ही नहीं गई थी। इस वजह से घर से बेघर करने की जिम्मेदारी कंटेस्टेंट्स के दोस्तों को दी गई थी। सलमान ने एलिमिनेशन टास्क के लिए नॉमिनेट हुई सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Tauqeer) की तकदीर का फैसला उनके दोस्तों को दिया। ऐसे में अर्चना ने प्रियंका को सौंदर्या ने गौतम को और सुंबुल ने साजिद खान को चुना।
प्राइज मनी से कटे 25 लाख रुपये
सलमान ने कहा कि अगर दो बजर दबे तो प्राइज मनी से 25 लाख रुपये कट जाएंगे और कोई बजर नहीं दबा तो घर से एक सदस्य बाहर हो जाएगा। जब कंटेस्टेंट्स को बजर दबाने का मौका दिया गया तो सबसे पहले गौतम ने बजर दबा दिया। इसके बाद साजिद खान और फिर प्रियंका ने भी बजर दबा दिया। यह देखकर सलमान खान हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि बीबी हाउस से कोई भी बेघर नहीं हुआ। बाद में सलमान यह कहते सुनाई दिए कि उन्होंने बजर दबाया क्योंकि उन्हें लगता है कि बिग बॉस यह राशि प्राइज मनी में दोबारा जोड़ देंगे, लेकिन इस बार बिग बॉस खेल रहे हैं। इसके बाद सलमान ने तीनों कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के हाउस के भीतर भेज दिया।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
गौतम नहीं समझ सके ये बात
तीनों कंटेस्टेंट्स के घर में एंट्री करते ही टेंशन का माहौल बन गया। प्रियंका को यह कहते हुए सुना गया कि गौतम और साजिद को अपने फैसले के बारे में एक बार सोच लेना चाहिए था। इसी वजह से प्रियंका की लड़ाई साजिद के साथ भी हो गई। वहीं गौतम तो समझ ही नहीं पाए कि पैसे प्राइज मनी से कटेंगे या उनकी पर्सनल फीस से। सौंदर्या और अर्चना से बातचीत करने के दौरान गौतम ने कहा कि 25 लाख तो मेरे कटेंगे, आपको क्यों टेंशन हो रही है। इस पर अर्चना ने बताया कि ये अमाउंट प्राइज मनी से काटा जाएगा, जो शो के विनर को मिलती है। इसके बाद गौतम ने साफ शब्दों में कहा कि मैं समझ नहीं पाया था कि किसके पैसे कटेंगे। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि अपकमिंग एपिसोड में शेखर सुमन साजिद, गौतम और प्रियंका के फैसले पर कैसे रिएक्ट करते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author