November 28, 2022

BB हाउस में पहली बार फूटा अब्दू रोजिक का गुस्सा, अर्चना की हरकत पर बोले- यू आर स्टुपिड डॉग…

wp-header-logo-110.png

अब्दू रोजिक 
Bigg Boss 16: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रोजाना कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। वीकेंड का वार एपिसोड में तो घरवालों के बीच तकरार मानों दोगुनी हो जाती है। एक तरफ सलमान डांट लगाते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर नाराजगी जताते, चिखते-चिल्लाते अपनी ही बातों को सही साबित करते नजर आते हैं। रविवार के एपिसोड में भी घरवालों के बीच लड़ाई का सिलसिला थमने वाला नहीं है। वैसे तो अर्चना की लड़ाई घर के ज्यादातर सदस्यों के साथ हो चुकी है, लेकिन इस बार अर्चना ने बिग बॉस और सलमान खान के लाडले अब्दू रोजिक के साथ पंगा ले लिया है।
अर्चना गौतम पर फूटा अब्दू का गुस्सा
कलर्स टीवी के अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि बीबी हाउस के नए कैप्टन अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) का गुस्सा अर्चना गौतम (Archana Gautam) पर फूटता है। दरअसल, अर्चना दिन के समय में सो रही होती है। बतौर कैप्टन अब्दू उन्हें उठाने जाते हैं। वहीं शिव ठाकरे भी अर्चना को ना सोने की सलाह देते हैं। मगर अर्चना साफ कह देती है कि मैं किसी की बात नहीं मानने वाली हूं। जब बार-बार कहने के बाद भी अर्चना नहीं मानती तो अब्दू भड़क जाते हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
अब्दू ने इस तरह निकाली अपनी भड़ास

बिग बॉस के घर में पहली बार अब्दू रोजिक को गुस्से के अंदाज में देखा गया। अब्दू ने अर्चना को अंग्रेजी में कहा- यू आर डॉग, इतना ही नहीं तुम स्टयूपिड डॉग हो। लोबी ऐरिया में जाकर अब्दू शालीन को कहते हैं कि मैं अर्चना को कुछ नहीं कह रहा हूं। मेरा कहना बस यह है कि बिग बॉस के नियमों का उल्लंघन ना करे।
अब्दू आगे कहते हैं, ‘अर्चना रात के समय में सुंबुल से लड़ाई कर रही थी। अब दिन के समय में रूल ब्रेक कर रही हैं।’ वहीं एमसी स्टैन प्रयास करते नजर आते हैं कि अब्दू शांत हो जाएं, लेकिन उनका गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। प्रोमो वीडियो में अब्दू को कहते सुना जा सकता है कि वो अपनी डयूटी कर रहे हैं। अब अब्दू और अर्चना के बीच हुई इस जुबानी जंग में जीत किसके हिस्से में आएगी, यह आज बिग बॉस के फैसले से पता चल पाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author