November 28, 2022

नन्ही परी को जन्म देने के बाद आलिया भट्ट का पहला पोस्ट आया सामने, बोलीं- वो देखने में कितनी प्यारी

wp-header-logo-113.png

आलिया भट्ट
Alia Bhatt Health Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज बेटी को जन्म दिया है। कपूर खानदान में नन्ही परी के आने से जश्न का माहौल बना है। आलिया और रणबीर आज यानी रविवार की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में पहुंचे और कुछ घंटों के बाद ही खुशखबरी सामने आ गई। आलिया के मां बनने के बाद उनकी सांस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी अस्पताल पहुंची। हर कोई जानना चाहता हैं कि आलिया भट्ट की तबीयत कैसी है। इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर आई रिपोर्ट में बड़ा खुलाासा हुआ है।

आलिया का कैसा है स्वास्थ्य
आलिया भट्ट की तबीयत को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट मे सूत्रों के हवाले से दी गई सूचना के मुताबिक, आलिया मां बनने के बाद बिल्कुल स्वस्थ हैं। वहीं एक्ट्रेस की नन्ही परी भी सेहतमंद है। इस खबर के सामने आने के बाद परिवार समेत फैंस भी राहत की सांस ले रहे हैं। रिपोर्ट में इस बात की भी जानकारी दी गई है कि नीतू कपूर और आलिया की मां सोनी राजदानी बेहद खुश और भावुक भी हैं।
A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)
इंस्टाग्राम पर आलिया के अकाउंट से शेयर की गई पोस्ट

आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ खुशखबरी भी शेयर की गई हैं कि उनकी जिंदगी में नन्ही परी आ चुकी हैं। आलिया के पोस्ट में लिखा है, ‘हमारी ज़िंदगी की सबसे अच्छी खबर आज सामने आई हैं। हमारी बेटी आ गई है और वो देखने में कितनी प्यारी है। हमे बताते हुए काफी खुशी हो रही हैं कि आधिकारिक तौर पर हम माता-पिता बन चुके हैं।’ सोशल मीडिया पर फैंस समेत सेलेब्स रणबीर और आलिया को लगातार बधाइयां दे रहे हैं।
A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author