December 8, 2022

SatyaPrem ki Katha: शूटिंग खत्म होते ही कार्तिक ने कियारा के साथ की मस्ती, फैंस बोले- ये क्या हो गया

wp-header-logo-65.png

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फोटो
SatyaPrem ki Katha Shooting Completed: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता के बाद सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। वहीं उन्हें बड़ी फिल्में ऑफर्स हो रही है। कार्तिक-कियारा की जोड़ी एक बार फिर सत्य प्रेम की कथा (SatyaPrem ki Katha) में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग दोनों ने पूरी कर ली हैं। इस बात की जानकारी कार्तिक ने कुछ मजेदार वीडियो शेयर कर दी हैं। इस दौरान पूरी टीम के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आ रही है।

कार्तिक ने शेयर की वीडियो
कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है, जिसमे देख जा सकता है कि सत्यप्रेम की कथा के रैप शूट के दौरान पूरी टीम ने मिलकर केक भी काटा। कियारा ने कार्तिक के चेहरे पर केक मल दिया। इसके बाद कार्तिक भी अपने आप को नहीं रोक पाए। हालांकि उन्होंने एक्ट्रेस के चेहरे पर थोड़ा सा ही केक लगाया। वीडियो में फिल्म की पूरी टीम की मस्ती करने की झलक देखने को मिल रही हैं।वहीं कार्तिक और फिल्म की पूरी टीम ने मिलकर गरबा भी किया। शूटिंग पूरी होने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को जबरदस्त रिसपॉन्स दे रहे हैं।
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
कार्तिक-कियारा की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन ने सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग 3 सितंबर को शुरू की थी। उन्होंने महज एक महीने के समय के अंदर फिल्म के शूटिगं शेड्यूल को पूरा कर लिया है। इसकी खुशी में कार्तिक और कियारा टीम के साथ जश्न मनाते नजर आए। कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस फिल्म के अलावा शहजादा, आशिकी 3 और कैप्टन इंडिया जैसी फिल्मों में काम करने वाले हैं। गौरतलब है कि कियारा और कार्तिक की जोड़ी एक बार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं। ऐसे में हर किसी को दोनों की अपकमिंग फिल्म के भी सफल होने की उम्मीद है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author