November 27, 2022

KBC के मंच पर जया बच्चन ने खोला अमिताभ का राज, बिग बी के निकले आंसू

wp-header-logo-66.png

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन
KBC Upcoming Episode: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्वीज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति पर कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातों को अक्सर शेयर करते हैं। इस बार बच्चन परिवार के सदस्य खास मौके पर केबीसी में नजर आने वाले हैं। बता दें कि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है और इस खुशी को केबीसी के मंच पर सेलिब्रेट किया जाएगा।
केबीसी का नया प्रोमो हुआ आउट
सोनी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर केबीसी के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉट सीट पर अमिताभ के सामने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बैठे होते हैं। इस बीच जया बच्चन की एंट्री होती है। बिग बी की पत्नी दर्शकों के सामने उनसे जुड़ा एक बड़ा राज खोलने की बात कहती है और अमिताभ भावुक हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि बीग बी की आंखों में आंसू आ गए।
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
जया बच्चन खोलेगी अमिताभ का राज

11 अक्टूबर रात 9 बजे सोनी टीवी के क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में ऐसा क्या बड़ा खुलासा होने वाला है? जिसे सुनने के बाद अमिताभ बच्चन अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं। जया बच्चन ऐसी कौन सी बात लोगों को अमिताभ से जुड़ी बताती है। इसके बारे में जानने के लिए आपको कुछ दिनों का इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन इतना साफ है कि ये एपिसोड ट्विस्ट और राजों का खुलासा करने वाला होगा। केबीसी का ये एपिसोड अमिताभ बच्चन का बर्थडे स्पेशल होने वाला है।
11 अक्टूबर को केबीसी में सेलिब्रेट होगा बीग बी का बर्थडे
अमिताभ बच्चन इस 11 अक्टूबर को अपने जीवन के 80 साल पूरे करने वाले हैं। इसकी खुशी में केबीसी के मेकर्स ने दर्शकों को बड़ी सौगात देते हुए कुछ खास प्लान कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर बनाया है। बिग बी बर्थडे स्पेशल एपिसोड में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी शामिल होने वाले हैं। खास बात यह होगी की जया बच्चन केबीसी के मंच पर पहली बार नजर आने वाली है। लेटेस्ट प्रोमो वीडियो आउट होते ही वायरल भी हो चुकी है। केबीसी के अपकमिंग एपिसोड को देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author