November 28, 2022

Goodbye Movie को Release के पहले दिन सिर्फ 150 रुपये में देखने का सुनहरा मौका, जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा?

wp-header-logo-63.png

गुडबाय फिल्म पोस्टर 
Goodbye Film Ticket in 150: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस रश्मिका फिल्म के प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। मेकर्स ने रिलीज से पहले ही दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है। आप भी अपने परिवार के साथ गुडबाय फिल्म को बेहद कम कीमत में देख पाएंगे। रिपोर्ट में पढ़ें स्सते में फिल्म टिकट कैसे खरीद सकते हैं।
मेकर्स ने की ये घोषणा
मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की है, जिसेक अनुसार गुडबाय फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही दर्शक बड़ी सक्रीन पर बेहद कम कीमत में देख पाएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता लीड रोल में नजर आएंगे। यह परिवार की कहानी पर आधारीत फिल्म है जो वर्तमान समय में पेरेंट्स और बच्चों के बीच की अनबन के चित्र को उजागर करती है। बालाजी मोशन पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बनी गुडबाय को रिलीज के पहले दिन केवल 150 रुपये में देख पाएंगे। इसकी जानकारी मेकर्स ने अमिताभ बच्चन की एक वीडियो शेयर कर दी है।
A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)
यहां पढ़ें: गुडबाय फिल्म की स्टोरी और किरदारों से जुड़ी पूरी जानकारी

फिल्म में क्या होगा खास

बालाजी मोशन पिक्चर्स के ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर की गई। इसमें जानकारी दी गई गुडबाय फिल्म में आपकी और आपके परिवार की कुछ रोमांचक यादें शामिल हैं। इस शुक्रवार यानी 7 अक्टूबर को 150 रुपये में टिकट बुक करें और अपने परिवार को हंसी-मजाक, ड्रामा और इमोशन की एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएं। आगे लिखा कि आप अपने पास के सिनेमाघरों में फिल्म को आसानी से कम कीमत पर देख पाएंगे। इसकी वीडियो में अमिताभ बच्चन भी कहते नजर आ रहे हैं कि गुडबाय के ओपनिंग डे पर आपके लिए केवल 150 रुपये में फिल्म का टिकट उपलब्ध होगा।
The #Goodbye family has something exciting for you and your family! This Friday (7th October), book your tickets at a special price of ₹150/- and take your family through a roller coaster ride of emotions, drama and lots of love! ❤️

Watch #Goodbye in cinemas near you. pic.twitter.com/2dqNuI4vWq

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author