November 28, 2022

Case Toh Banata Hai में अमिताभ बच्चन का मजाक उड़ाने पर नाराज हुए अभिषेक, बोले- मैं बेवकूफ…

wp-header-logo-64.png

Case Toh Banata Hai Promo: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने माता-पिता के बेहद करीब है। वह जब भी अपने पेरेंट्स से जुड़ी कोई आपत्तिजनक बात सुनते हैं तो नाराज हो जाते हैं। कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ में अभिषेक शामिल हुए। इस दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर कुछ मजाक किया गया, जो एक्टर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने शो की शूटिंग को बीच में अधूरा छोड़कर जाने का फैसला लिया।
अभिषेक बच्चन गेस्ट के तौर पर शो में हुए शामिल
रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) और कुशा कपिला (Kusha Kapila) के शो ‘केस तो बनता है’ का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन गेस्ट के तौर पर शो में शामिल हुए। शूटिंग के दौरान अभिषेक कठघरे में बैठे नजर आते हैं। तभी एक जोक पर अभिषेक को गुस्सा आ गया। उन्होंने रितेश को बुलाकर शो को रोकने के लिए कहा। इसके बाद कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी के सामने उनके पिता को लेकर किए गए मजाक पर नाराजगी जाहिर की।
अभिषेक ने कहा कुछ ऐसा
प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि शो की शूटिंग को बीच में रोकना पड़ता है। अभिषेक कहते है कि ‘कॉमेडी में मुझे शामिल करें, लेकिन मेरी फैमली को बीच में लाना सही नहीं है। मेरे तक गेम को रखिए पिता को इसमे शामिल क्यों करना। ऐसे अच्छा नहीं लगता है वो मेरे पिता है। थोड़ी इज्जत उन्हें देनी चाहिए और कॉमेडी के सहारे इतना मजाक नहीं करना चाहिए। आजकल हम कॉमेडी में बह जाते हैं। मैं बेवकूफ नहीं हूं।’ इतना कहने के बाद वो अभिषेक शो को बीच में छोड़कर चले गए।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रोमो वीडियो

सोशल मीडिया पर ये प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि ये प्रेंक वीडियो है। बता दें कि शो के प्रमोशन के लिए कई बार गेस्ट के साथ प्रेंक किया जाता है। हालांकि अभी देखना दिलचस्प होगा कि इस प्रोमो वीडियो की क्या सच्चाई है। यह कोई प्रेंक वीडियो है या सच में ही अभिषेक बच्चन नाराज हो गए हैं। इसके बारे में तो जल्द ही एपिसोड के रिलीज होने के बाद पता चल पाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author