December 6, 2022

Box Office Report: गॉडफादर की बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार, विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेल्वन-1 का जानें हाल

wp-header-logo-57.png

Box Office Collection Report: बुराई पर अच्छाई की जीत के पर्व को देशभर में लोगों ने सेलिब्रेट किया। वहीं सिनेमाघरों में भी दर्शक भारी तादाद में फिल्में देखने पहुंचे। बुधवार के दिन पुरानी रिलीज हुई फिल्मों के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली। साथ ही दशहरे के मौके पर साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म गॉडफादर (Godfather) थिएटर्स में रिलीज हुई। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान पहली बार साउथ की फिल्म में सक्रिन शेयर करते नजर आए। हरिभूमि की इस खास रिपोर्ट में आपको तमाम बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देंगे।
गॉडफादर ने ऑपनेंगि डे पर किया इतना कलेक्शन
गॉडफादर फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ चुके हैं। इसमे सलमान खान ने कैमियो रोल किया है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 18 से 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन ऑपनिंग डे पर किया है, लेकिन मेकर्स समेत क्रिटिक्स की उम्मीदें कई ज्यादा थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चिरंजीवी की फिल्म ‘आचार्य’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 43 करोड़ का कलेक्शन किया था। चिरंजीवी और सलमान जैसे स्टार के होने के बावजूद उनकी फिल्म पहले दिन कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाई।
पोन्नियिन सेल्वन 1 ने किया इतना कलेक्शन
साउथ की फिल्में बॉलीवुड पर हावी होती नजर आ रही है। पोन्नियिन सेल्वन-1 (Ponniyin Selvan-1) की कमाई के आंकड़ों के बाद ऐसा कहना लाजमी होगा। मणि रत्नम (Mani Ratnam) की PS-1 महज तीन दिनों के अंदर 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामियाब रही। हालांकि छठे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई। इसके हिंदी वर्जन ने 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया। कुल मिलाकर बुधवार के दिन फिल्म ने 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया।
यहां पढ़ें: पोन्नियिन सेल्वन-1 और विक्रम वेधा की फिल्म के कलेक्शन की डिटेल रिपोर्ट
विक्रम वेधा 50 करोड़ क्लब में हुई शामिल
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के कलेक्शन में मंगलवार की तुलना में थोड़ा सुधार आया है। ऋतिक की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखा गया, लेकिन सोमवार के बाद से ही फिल्म के कलेक्शन में गिरावट का दौर शुरू हो गया। हालांकि दशहरे के त्यौहार का विक्रम वेधा को फायदा मिला। बुधवार यानी छठे दिन विक्रम वेधा ने कुल 7 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 55 करोड़ के पार हो चुकी हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author