December 3, 2022

‘मारवाड़ से कई सीएम हुए, अब पूर्वी राजस्थान से बने’

wp-header-logo-136.png
  • पायलट के सामने एससी आयोग के अध्यक्ष ने की मांग

दौसा. राजस्थान कांग्रेस में चल रही खींचतान एक बार फिर खुलकर सामने आई है। सात दिन में सोमवार को तीसरी बार खुले मंच से सचिन पायलट को सीएम फेस बनाने की मांग उठी है। यह मांग दोबारा एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा और चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने की है। इस दौरान मंच पर खुद सचिन पायलट भी मौजूद थे।

चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने भरी सभा में यह तक कह दिया, लोग जो चाहते हैं वो होकर रहता है। आज नहीं तो कल होकर रहेगा, लेकिन जो होने वाला है वो टल नहीं सकता। सोलंकी के इतना कहते ही हजारों लोगों ने पायलट के समर्थन में नारों से पांडाल गूंज उठा।

दरअसल,सचिन पायलट अपने समर्थकों के साथ सोमवार को दौसा के निहालपुरा बाबा रामदेव मंदिर में पहुंचे थे। यहां आम सभा में एससी आयोग अध्यक्ष और विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा और चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी भी मौजूद थे।

हमें एक-दूसरे का सम्मान करना होगा: पायलट
वहीं पायलट ने कहा, हमको एक-दूसरे का मान सम्मान करना होगा, ताकत देनी होगी। एक-दूसरे की टांग नहीं खींचनी है। यदि हम किसी के बारे में भला नहीं बोल सकते तो बुरा बोलने का अधिकार भी किसी को नहीं है। सबका सम्मान करते हुए साथ लेकर चलना होगा। हम किसी के जयकारे के नारे नहीं लगा सकते तो किसी का विरोध भी नहीं करना है।

The post ‘मारवाड़ से कई सीएम हुए, अब पूर्वी राजस्थान से बने’ first appeared on chambalsandesh.

The post ‘मारवाड़ से कई सीएम हुए, अब पूर्वी राजस्थान से बने’ appeared first on chambalsandesh.

source

About Post Author