August 14, 2022

Urfi Javed की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के इस हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

wp-header-logo-163.png

Urfi Javed Admitted in Hospital: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती है। एक्ट्रेस अपनी आउटफिट की तस्वीरों से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उर्फी को लेकर जो खबर आई है, वो उनके फैंस को दुखी कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद की तबीयत खराब (Urfi Javed health has deteriorated) हो गई है, जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
उर्फी जावेद की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी

जानकारी के अनुसार उर्फी जावेद की तबीयत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। हालांकि हाल ही में उर्फी ने बिग बॉस 16 में शामिल होने की खबर को गलत बताया था। TOI की एक रिपोर्ट की मानें तो उर्फी को पीछले तीन दिनों से लगातार उल्टियां हो रही थी। वहीं इस बात की सूचना भी सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में दी गई कि एक्ट्रेस को 103 से 104 बुखार था। जिसके कारण उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है।
रणबीर सिंह भी कर चुके उर्फी की तारीफ

उर्फी जावेद के कुछ टेस्ट हॉस्पिटल में कराए जाएंगे। इसके बाद ही पता चलेगा कि एक्ट्रेस को क्या हुआ है। बता दें कि उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर इतनी ज्यादा चर्चा में रहती है कि कुछ बॉलीवुड के पॉपुलर सेलेब्रेटी भी उनकी तारीफ कर चुके हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने टीवी के लोकप्रिय शो कॉफी विद करण में उर्फी का जिक्र करते हुए उनकी तारीफ की थी। इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने भी एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह को अपना पसंदीदा एक्टर बताया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author