August 18, 2022

3 Khan VS Akshay: बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म मारेगी बाजी, रक्षाबंधन का लाल सिंह चड्ढा से होगा सीधा मुकाबला

wp-header-logo-164.png

रक्षाबंधन का लाल सिंह चड्ढा से होगा सीधा मुकाबला 
Bollywood Films Explainer: बॉलीवुड की फिल्मों में बादशाह उस अभिनेता को माना जाता है, जिसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर कमाल दिखाती है। बीते 30 साल से फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में 3 खानों की जोड़ी लगातार अपना जलवा दिखा रही है। ये तीनों अभिनेता सिनेमा जगत के पॉपुलर कलाकार (popular actors) भी है और दर्शकों का बेशुमार प्यार भी बटौरते हैं। दरअसल ये एक्टर्स सलमान (Salman), शाहरुख (Shahrukh) और आमिर खान (Aamir Khan) है। बॉलीवुड में इन्हें तीन खान की तिकड़ी के नाम से भी संबोधित किया जाता है। तीनों खान साल में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने की लिस्ट में भी टॉप 3 में रहते है। हालांकि इनको टक्कर देने वाले अभिनेता की बात करें तो वो कोई और नहीं फिल्मों में खिलाड़ी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) है।
अक्षय कुमार ने बनाए ऐसे-ऐसे रिकॉर्ड

अक्षय कुमार ने बीते 10 साल में अपनी फिल्मों की बदौलत ऐसे-ऐसे रिकॉर्ड बनाए है, जिन्हें तीनों खान की तिकड़ी भी नहीं तोड़ पाई है। गौरतलब है कि इस साल अक्षय की दो बड़ी फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई है। अब खिलाड़ी कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन (Raksha bandhan) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। वहीं आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) अक्षय की फिल्म को टक्कर देने वाली है।
अक्षय कुमार बन सकते हैं बॉलीवुड के टॉप एक्टर

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भाईजान’ भी साल के अंत में रिलीज होने वाली है, जबकि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस साल बॉक्स ऑफिस की लड़ाई से बाहर है। इसी कारण से अक्षय कुमार के पास इस बार भी टॉप बॉलीवुड स्टार बनने का मौका है। बता दें कि एक्टर के पास खान्स की तिकड़ी की तुलना में 118 करोड़ की बढ़त है। माना जा रहा है कि यदि ‘रक्षाबंधन’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाती है तो उन्हें इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाला अभिनेता बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author