August 15, 2022

विजय देवरकोंडा और अन्नया पांडे की Liger मूवी ने जीता सेंसर बोर्ड का दिल, रिव्यू है दमदार, यहां देखें रिलीज हुआ 'जवानी तेरी आफत' वीडियो

wp-header-logo-160.png

लाइगर फिल्म
Liger Film First Review: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अन्नया पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस उनकी लाइगर (Liger) फिल्म का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं। फिल्म को लेकर आया नया अपडेट फैंस को काफी खुश कर देगा। शनिवार को इस फिल्म का एक सॉन्ग रिलीज हो गया है। 6 घंटे पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए गाने को अब तक 1,863,775 लोगों ने देख लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,इस फिल्म ने सेंसर बोर्ड की फॉर्मेलिटी को पूरा कर लिया है। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज (release in cinemas on August 25) होने वाली है। लाइगर फिल्म में विजय एक बॉक्सर का किरदार निंभाते नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस अन्नया पांडे उनके लव इंटरेस्ट का रोल निंभाएगी। अब डायरेक्टर पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) की फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ चुका है।
लाइगर फिल्म का रिव्यू

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया गया है। ऐसी सूचना है कि लाइगर फिल्म को सेंसर बोर्ड ने काफी पसंद किया है। सेंसर बोर्ड के अनुसार लाइगर का रन टाइम 2 घंटे और 20 मिनट है। दरअसल इस फिल्म में कई बेहतरीन पल है, इनमें फिल्मी गाने और एक्शन के सीन्स शामिल है। विजय और अन्नया ने फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा मेहनत भी की है। इस बीच उनकी फिल्म का पहला रिव्यू सकारात्मक आया है, जो उनके फैंस के लिए अच्छी बात है।
विजय ने अपनी एक्टिंग से जीता दिल

लाइगर फिल्म में कुल 7 फाइट सीक्वेंस (7 fight sequences) दिखेंगे। इसके अलावा फिल्म में कुल 6 गानें (songs) है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आने वाले हैं। गौरतलब है कि इस रिव्यू में एक्टर के परफॉरमेंस का जिक्र भी किया गया है। ऐसा भी कहा गया है कि सेंसर बोर्ड के सदस्यों को लाइगर फिल्म में विजय का काम अच्छा लगा है। इतना ही नहीं एक्शन सीक्वेंस के अलावा विजय के स्मूथ डांस मूव्स को भी काफी अच्छे से किया है, जो फैंस का दिल जीतने वाले है। सेंसर बोर्ड को लाइगर पसंद आ गई है, लेकिन ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि दर्शकों को ये फिल्म कैसी लगती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author