August 18, 2022

इस एक्ट्रेस ने पति के चरणों में बैठ कर की पूजा, जाने कौन है ये अभिनेत्री

wp-header-logo-149.png

एक्ट्रेस ने पति के चरणों में बैठ की पूजा
सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों एक एक्ट्रेस की तस्वीर सुर्खियां बटौर रही है। इतना ही नहीं अभिनेत्री को उनकी लेटेस्ट पोस्ट (latest post) के लिए काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल ये एक्ट्रेस कोई और नहीं तेलुगू फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री प्रणिता सुभाष (Telugu film actress Pranitha Subhash) है, जो अपनी एक फोटो के कारण चर्चा में आ गई है। प्रणिता ने अपने पति के साथ एक फोटो शेयर (Pranitha shared a photo with her husband) की थी। हालांकि इसके बाद वे मीडिया की टाइमलाईन में आ गई।
जानें कौन है प्रणिता सुभाष

वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि प्रणिता सूट-सलवार के आउटफिट (Pranitha is seen in a suit-salwar outfit) में नजर आती है। इसके साथ ही वे जमीन पर अपने पति नितिन राजू (Nitin Raju) के पैरो में बैठी नजर आ रही है। बता दें कि जब से एक्ट्रेस ने अपने पति के चरणों में बैठने वाली तस्वीर शेयर की है, उसके बाद से ही एक्ट्रेस की चर्चा चारो तरफ हो रही है। आज आपको एक्ट्रेस के बारे में विस्तार से बताएंगे। प्रणिता सुभाष ने 2010 में कन्नड़ फिल्म ‘पोर्की’ (Kannada film Porky) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उनके साथ दर्शन लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने फिल्मों को अपनी पसंद के मुताबिक चुना।
A post shared by Pranitha Subhash 🧿 (@pranitha.insta)
हिंदी की इन फिल्मों में किया काम

प्रणिता ने पोर्की फिल्म के बाद काफी फिल्मों के ऑफर को ठुकरा भी दिया। हालांकि काफी विचार करने के बाद एक्ट्रेस ने बावा फिल्म को करने का निर्णय लिया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को सभी ने काफी ज्यादा पसंद किया। एक्ट्रेस ने कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपनी जगह बनाने के बाद अपनी पहली फिल्म हंगामा 2 के साथ बॉलीवुड की फिल्म में डेब्यू किया। जिसके बाद प्रणिता को अजय देवगन की फिल्म भूज में भी नजर आई। लेकिन एक्ट्रेस तमिल, कन्नड़ और तेलुगु की फिल्मों की तरह हिंदी सिनेमा की फिल्मों में कमाल नहीं कर पाई।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author