September 30, 2022

मां के सामने अंकल ने किया किस और ड्रेस में डाला हाथ, 17 की उम्र में 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस ने ऐसे खोई वर्जिनिटी

wp-header-logo-54.png

पर्दे पर किसी भी रोल को बखूबी निभाने वाले स्टार्स की निजी जिंदगी कभी -कभी काफी उलझी हुई होती है। फिल्म में हमेशा हंसते और अपने रोल में फिट दिखने वाले स्टार्स के निजी जिंदगी को अगर खंगाले तो कभी कभी कुछ चीजें कप्लना से परे लगता है। कुछ ऐसा ही दर्द झेल चुकी है ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) फेम कुब्रा सैत (Kubbra Sait)। पर्दे पर बोल्ड सीन करने वाली कुब्रा निजी जिंदगी में काफी कुछ झेल चुकी है। 17 साल की छोटी सी उम्र में वर्जनिटी खोना, मजबूरी में यौन शोषण को झेलना और फिर भी चुप रहना… इस दर्दनाक किस्से को कुब्रा ने अपनी किताब ‘ओपन बुक’ में शेयर किया।
तुम मुझे अंकल मत कहा करो बल्कि मुझे X कहा करो
इस बारे में कुब्रा ने खुलासा किया कि एक बार वह अपनी फैमिली के साथ बैंगलोर के एक रेस्टोरेंट में गई थी। वहां वह रेस्टोरेंट के मालिक से मिली जो उनका फैमिली फ्रेंड था। उस दिन की मुलाकात के बाद उस शख्स ने ही एक्ट्रेस का यौन शोषण किया। उस शख्स को कुब्रा अंकल बुलाती थी लेकिन उसने एक्ट्रेस को कहा, “बेटा तुम मुझे अंकल मत कहा करो बल्कि मुझे X कहा करो।” इस बात को कुब्रा को हंसी आ गई थी। उस मुलाकात के बाद उस अंकल और कुब्रा की फैमिली का रिलेशन काफी मजबूत हो गया और उनका आपस में मुलाकात होने लगी। वह शख्स घर आता था और एक्ट्रेस की मां के सामने कुब्रा के गालों को किस करता था और कहता था, “ओह माय कुब्रती, तुम मेरी पसंदीदा छोटी हो।”
मेरी ड्रेस में डाल दिया और मेरी जांघ सहलाने लगा
एक्ट्रेस ने बुक में आगे लिखा, “एक बार मेरा परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। इस वजह से मेरी मां बहुत परेशान थीं और रो रही थीं। ऐसे वक्त में एक्स ने मेरी मां का हाथ पकड़ा और कहा कि आप क्यों चिंता करती हैं, आप फिक्र मत कीजिए मैं हूं न? उन्होंने एक पैसों का बंडल दिया। एक दिन हम सभी कार में बैठे थे। और इस बीच एक्स ने पिछली कार की सीट पर अपना हाथ किया और मेरी ड्रेस में डाल दिया और मेरी जांघ सहलाने लगा। मैं उस समय चुप रह गई और समझ नही पायी कि आखिर ये क्या हो रहा है।
मैं अपनी वर्जनिटी खो रही हूं
वहीं कुछ समय के बाद मम्मी और पापा के बीच भी कुछ नहीं रहा। मां रो रही थीं और पिता भी घर छोड़ने की धमकी देने लगे। इस समय मुझे कुछ समझ नहीं आया और मैंने उसे फ़ोन कर अपने घर की स्थिति बताई। एक्स ने कहा , “ठीक है, तुम क्या चाहती हो मैं क्या करूं।” इसके बाद उन्होंने मुझे होटल बुलाया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा। इसके बाद होटल में एक्स मेरे चेहरे पर हाथ फेरने लगा और मेरे लिप्स पर किस करने लगा। मैं समझ नहीं पा रही थी कुछ, मैं सोच रही थी मुझे चिल्लाना चाहिए या मुझे भाग जाना चाहिए। लेकिन मैं कुछ कर नहीं पाई। इस बीच उसने अपनी पैंट खोल दी। और मुझे लगने लगा कि क्या मैं अपनी वर्जनिटी खो रही हूं। वह आदमी शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था। लेकिन वह दो-ढाई साल तक मेरा यौन उत्पीड़न करता रहा।”
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ग्रेजुएशन के सालों बाद उन्होंने यह आपबीती अपनी मां को बताया जिसे सुन वह काफी इमोशन हो गई और माफ़ी मांगने लगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author