July 5, 2022

'धाकड़' के सुपर फ्लॉप होने पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं हूं 'बॉक्स ऑफिस क्वीन' क्योंकि 2022 खत्म नहीं हुआ…

wp-header-logo-51.png

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हालिया रिलीज फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई है। रजनीश घई के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1 करोड़ से कम के साथ शुरुआत की थी लेकिन एक हफ्ते के भीतर ही सिमट गई थी। इस फिल्म और कंगना रनौत को काफी ट्रोल किया जा रहा था लेकिन धाकड़ गर्ल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। अब फिल्म के रिलीज के दो हफ्ते बाद कंगना ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने अपनी अचीवमेंट्स गिनाते हुए ट्रोल्स को जवाब दिया है।
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में कुछ शेयर किया है जिसमें उन्हें ‘भारत की बॉक्स ऑफिस क्वीन’ कहा गया है। एक्ट्रेस ने लिखा, “2019 में मैंने ‘मणिकर्णिका’ को 160 करोड़ का सुपरहिट दिया, 2020 कोविड वर्ष था। 2021 में मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म ‘थलाइवी’ दी जो ओटीटी पर आई और एक बड़ी सफलता थी।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे अपने खिलाफ बहुत सारी नकारात्मकता दिखाई दे रही है लेकिन 2020 ब्लॉकबस्टर-लॉक अप होस्टिंग का वर्ष है। और यह अभी खत्म नहीं हुआ है…मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं।”
यह पोस्ट निश्चित तौर पर कंगना को ट्रोल करने वालों के मुंह पर एक करारा तमाचा है। एक बार फिर एक्ट्रेस ने बता दिया कि उनके इरादे मजबूत हैं और वह बॉलीवुड की क्वीन हैं। इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना ने अपने अगले राजनीतिक ड्रामा ‘इमरजेंसी’ की तैयारी शुरू कर दी है। वह ‘तेजस’ में एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगी। उनके पास ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ डिड्डा’ और ‘सीता: द अवतार ऐज हिज’ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स भी हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source