August 8, 2022

जसलीन के बाद अब इस भोजपुरी हसीना के साथ नजर आए अनूप जलोटा, यूजर्स बोले- 'बच के रहना ये नई-नई ढूंढते हैं…'

wp-header-logo-45.png

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) जितने अपने भजन के लिए मशहूर है उतने ही जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहे है। काफी समय से अनूप जलोटा और जसलीन एक-दूसरे के साथ नहीं दिखे पर हाल ही में भजन सम्राट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में वो एक नई हसीना के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होते ही यूजर्स ने कयास लगाने भी शुरू कर दिए है और कमैंट्स भी काफी आ रहे हैं।
A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)
दरअसल अनूप जलोटा इस तस्वीर में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और अपने फैंस को हिंट दिया है कि वो जल्द ही भजन सम्राट के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकती है। रानी ने कॉमेडियन सुनील पाल के साथ भी तस्वीर शेयर की है। जाहिर है रानी चटर्जी जल्द अपने फैंस को कोई सरप्राइज देने वाली है।
लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स इस मौके पर भी बाते बनाने में पीछे नहीं रहे और अनूप जलोटा संग उनकी तस्वीर पर कमैंट्स आने शुरू हो गए। कुछ यूज़र्स ने लिखा, “बच के रहना रानी , जलोटा जी नई-नई ढूंढते हैं।” वहीं कुछ यूज़र्स ने लिखा जलोटा जी संग जोड़ी कैसे बन गयी। रानी की तरफ से इस तरह के ट्रॉल्स को कोई जवाब नहीं दिया गया है। हालांकि कई फैंस ने रानी चटर्जी की तस्वीर पर खूबसूरत कमैंट्स भी किये है और उनका उत्साह बढ़ाकर नए प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनायें दी है।

बता दें कि रानी चटर्जी जल्द ही अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म में ‘लेडी सिंघम’ अवतार में नजर आने वाली है। इसके आलावा ये देखना दिलचस्प होगा की रानी अनूप जलोटा और सुनील पाल के साथ मिलकर क्या रंग जमाती है। वहीं अनूप जलोटा जी की बात की जाए तो उन्होंने बिग बॉस शो में जसलीन संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां लूटी थी। दोनों शो में एक दूसरे के साथ रिश्ते में होने की बात कहते रहे पर शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को गुरु और शिष्य का रिश्ता करार दिया था। अनूप जलोटा का कहना था की शो की स्क्रिप्ट के लिए उन्हें जसलीन के साथ रोमांस दिखाना पड़ा इसके अलावा उनके बीच कभी कुछ नहीं रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author