August 15, 2022

एक्टर सलमान और सलीम खान को मिली धमकी, लेटर में लिखा- 'मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे, मुंबई पुलिस जांच में जुटी

wp-header-logo-48.png

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। बीते दिनों ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को आज एक धमकी भरा पत्र मिला है। बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और आगे की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक धमकी देने वाले शख्स के बारे में कोई जानकरी नही मिली है।

सलीम खान ने पुलिस को बताया है कि वह रोजाना टहलने के बाद एक ही बेंच पर बैठते हैं। रविवार को उनके साथ उनके दो बॉडी गार्ड थे। उनमें से एक ने बेंच पर लेटर को देखा, जिसमें लिखा था कि सलीम खान और सलमान खान बहुत जल्‍द तुम्हारा हाल मूसेवाला जैसा कर देंगे। पुलिस को धमकी भरा पत्र सौंप दिया गया है। मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी करने की खबरें थीं। लेकिन मुंबई पुलिस ने इन बातों को खारिज करते हुए कहा कि खतरे की आशंका के अनुरूप अभिनेता को पहले की तरह सुरक्षा कवर मिलता रहेगा।

बीते दिनों पंजाब के मनसा गांव में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गिरोह ने 2018 में सलमान खान को धमकी दी थी, जब काला हिरण शिकार का मामला कोर्ट में था। सलमान राजस्थान की जेल भी गए थे। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर ने जोधपुर में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। बिश्नोई समुदाय में काले हिरण को पवित्र माना जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author