August 13, 2022

इस पावरफुल रोमांटिक कपल ने जीता 'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब, ट्रॉफी के साथ फोटो देख भड़के ट्रोल्स

wp-header-logo-55.png

स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) आखिरकार खत्म हो गया है और नतीजे सामने हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) ने रियलिटी शो का खिताब अपने नाम कर लिया है। दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले अंकिता और विक्की अपनी जीत से काफी खुश हैं। उन्होंने शो के फिनाले में बलराज-दीप्ति (Balraj and Deepti) फर्स्ट रनर अप बने वहीं नेहा स्वामी-अर्जुन बिजलानी (Neha Swamy – Arjun Bijlani) और भाग्यश्री-हिमालय दस्सानी (Bhagyashree-Himalaya Dasani) फिनाले के दिन एलिमिनेट हो गए। जबसे यह शो ऑनएयर हुआ तबसे लगातार सुर्ख़ियों में है।
A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)
वहीं विनर बनने के बाद ट्रॉफी के साथ कपल को 25 लाख रुपए भी मिले हैं। लेकिन ट्रोल्स को इस कपल का जीतना गंवारा नही हुआ। वे इस शो और विनर पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “फालतू के शो के फालतू विनर… ।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम लोग यह ट्रॉफी डिजर्व नहीं करते हो।
A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)
वहीं इस शो के जरिए उन्होंने एक-दूसरे के बारे में नई-नई बातें जानीं। इस बारे में अंकिता ने कहा, “हमने शो इसलिए जीता क्योंकि हम असली थे।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “यह शो विक्की के साथ समय बिताने के बारे में था क्योंकि वह ज्यादातर समय बिलासपुर (छत्तीसगढ़) में रहता है और मैं मुंबई में हूं। यह हमारे लिए एक नई शुरुआत थी और हमने इस शो का हिस्सा बन काफी एन्जॉय किया। हम पिछले कुछ महीनों में एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ जान चुके हैं।” अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे वह अपने पति विक्की को देखकर काफी हैरान थी उन्होंने बहुत अच्छा परफॉर्म किया। उन्होंने कहा, “वह शो में बहुत अच्छे थे और एक बेहतर कॉम्पिटिटर हैं।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author