June 26, 2022

अपने इनरवियर को लेकर फितूरी है ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर बोली 'पसंद नहीं है फेवरेट ब्रा को धोना'

wp-header-logo-53.png

बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ आजकल पब्लिक प्रॉपर्टी बन चुकी है। आए दिन इनके पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे होते हैं जिसे सुनकर फैंस का सर चकरा जाता है। बदलते समय के बाद सेलेब्स भी अपने बारे में खुलकर बात करने लगे हैं। बोल्ड बयां और खुलासे ही उन्हें लाइमलाइट देती है और कंट्रोवर्सी उनकी पहचान बन जाती है। कुछ ऐसा ही हाल ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) का। बोल्ड बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर यह एक्ट्रेस इस बार अपने अपने इनरवियर को लेकर कुछ ऐसा बोल दी जिसे सुन शायद आप भी दंग रह जाएंगे।
A post shared by Malini Agarwal (MissMalini) (@maliniagarwal)
आजकल सोशल मीडिया पर सेलेब्स कुछ भी बोलने से नहीं कतराते हैं कि दुनिया उनके बारे में क्या सोचती है। हाल ही में IIFA अवॉर्ड्स 2022 में अवॉर्ड जीतने वाली इस एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने इनरवियर के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) फेम’ इंस्टाग्राम रील में आवाज डबिंग कर रही है। इस वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, ‘आप अपनी पसंदीदा ब्रा क्यों नहीं धोते?’ इस पर सई और उनकी एक दोस्त डायलॉग पर डबिंग करते हुए कहते हैं, “अच्छा लगता है, मुझे बहुत मजा आता है।” साई के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘हंटर’ फिल्म में सई ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। एक्ट्रेस मराठी फिल्म इंडस्ट्री की एक पॉपुलर फेस है। वह मराठी इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बिकिनी पहनकर पोज दिया। सई पर एक पार्टी में हंगामा करने का भी आरोप लगा है। वहीं सई को IIFA अवार्ड्स में अभिनेत्री कृति की फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। सई को वर्ष 2008 में आमिर खान की फिल्म गजनी में भी देखा गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source