August 15, 2022

कार्तिक आर्यन संग डेटिंग की खबरों पर कृति सेनन का अतरंगी जवाब- मेरी लाइफ इतनी मजेदार कहां!

wp-header-logo-104.png

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों सुर्खियों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के अलावा भी दोनों अपने पर्सनल रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कैमरे से छिपकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह अटकलें तब लगाई गई जब दोनों की साथ में तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अब कार्तिक को डेट करने की खबरों पर कृति ने चुप्पी तोड़ी है। जी हां, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कार्तिक को डेट करने की खबरों पर रिएक्शन दिया है।
A post shared by Kriti (@kritisanon)
कृति सेनन ने कहा कि लोगों को कुछ भी बोलने से पहले सच्चाई जान लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सोशल मीडिया अच्छी चीज है या बुरी चीज क्योंकि लोग इस पर मिली-जुली बातें करते हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इन सब अफवाहों से मुझे अब कोई फर्क नहीं पड़ता है। इतने पर ही कृति नही रुकी और अफवाह फैलाने वाले को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा, ” इस तरह की बातें उन्हें महसूस कराती हैं कि काश मेरी जिंदगी भी उतनी ही दिलचस्प होती, जितनी लोग इसमें दिलचस्पी लेते हैं।”
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
कृति ने आगे कहा कि एक पब्लिक फिगर होना और लगातार बज में बने रहना उनके काम का हिस्सा है। हालांकि, कुछ चीजें हैं जो उन्हें परेशान करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि “उनके मुताबिक आपके बारे में कुछ इस तरह लिखा जाता है, उसके बाद आप जो कुछ भी कहते हैं, उसके हिसाब से आपकी टेस्टिंग होती है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति के पास इस समय फिल्मों की कतार है। वह टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपथ’, वरुण धवन के साथ ‘भेदिया’ और प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी।
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मौजूदा समय में बॉलीवुड के दो मोस्ट टैलेंटेड सितारे हैं। उन्होंने इससे पहले ‘लुका छुपी’ में अपनी केमिस्ट्री से दिल जीता था। अब ये शहजादा में साथ नजर आएंगे। इसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले कृति ने इंस्टाग्राम पर दोनों का एक वीडियो शेयर किया था, जिससे फैंस हैरान थे कि क्या वे असल जिंदगी में डेटिंग कर रहे हैं। अब कृति ने इन अफवाहों पर बात की है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author