September 25, 2022

RR vs RCB: आरसीबी का सामना करेगी संजू की सेना, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन!

wp-header-logo-116.png

खेल। आईपीएल 2022 में आज यानी मंगलवार को 13वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में आज रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) आमने सामने होंगी। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं। आरसीबी की कमान फाफ डू प्लेसिस के हाथों में होगी जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम को संजू सैमसन संभालते हुए नजर आएंगे। अगर आरसीबी के इस टूर्नामेंट में अब तक के प्रदर्शन की बात करी तो टीम ने 2 मुकाबले खेले हैं। टीम को पहले मुकाबले में हार जबकि दूसरे में जीत मिली थी। राजस्थान रॉयल्स ने भी 2 ही मुकाबले खेले हैं। जिसमे टीम ने दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज की है। अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स शीर्ष पर काबिज है जबकि आरसीबी 7वें नंबर पर है।

एक दूसरे के खिलाफ दोनों टीमों का प्रदर्शन

अब तक राजस्थान और बैंगलोर के बीच 24 आईपीएल मुकाबलों खेले गए हैं। इस दौरान 12 मैचों में आरसीबी और 10 में राजस्थान ने जीत दर्ज की है। जबकि दो मैच बेनतीजा रहे हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो आरसीबी का पलड़ा भारी नजर आ रहा है लेकिन इस सीजन में राजस्थान बेहद ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में आरसीबी की टीम राजस्थान को हलके में नहीं लेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिकल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा।

रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, शेरफेन रदरफोर्ड, शाहबाज अहमद, वानिदु हसारंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author