May 21, 2022

KRK ने खाई कसम- 'जब योगी PM बनेंगे तभी आऊंगा इंडिया', यूजर्स ने ली चुटकी

wp-header-logo-124.png

खुद को क्रिटिक एनालिस्ट कहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) उर्फ ​​केआरके (KRK) का विवादों का इतिहास रहा है क्योंकि वह अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से खुद को व्यक्त करने से नहीं कतराते हैं। भले ही उनके दावे और टिप्पणियां कितनी भी आक्रामक और अटपटी क्यों न हों। इस बीच उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को लेकर अपनी बात रखी है। एक्टर राजनीति से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक के लिए अपनी बात रखने में पीछे नहीं रहते हैं। केआरके ने अपने नवीनतम ट्वीट में भारत लौटने को लेकर अपनी शर्त रखी है जिसके बाद कंट्रोवर्सी किंग ट्रोल्स के निशाने पर हैं।
Sir @myogiadityanath I will come back to India on that day only when you will become prime Minister of India. And I hope it will happen in 2024. All the best sir.
केआरके ने ट्वीट में लिखा, ” योगी आदित्यनाथ सर, मैं उसी दिन भारत वापस आऊंगा जिस दिन आप भारत के प्रधानमंत्री बनोगे। और मुझे उम्मीद है कि यह 2024 में होगा। ऑल द बेस्ट सर।” वहीं इस ट्वीट के बाद ट्रोल्स ने लिखा, ” तुम मत आओ चलेगा, राहुल गांधी बनेंगे तब आओगे ऐसा बोल लो।” एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “आपको 2024 में आजम खान के खिलाफ रामपुर से चुनाव लड़ना चाहिए। दुबई से वापस आ जाओ।” एक यूजर ने लिखा, “बोला था ना आदमी तो तू कतई नल्ला ही है।”

वहीं इससे पहले केआरके ने यूपी में बीजेपी के जीतने और योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने पर देश वापस नहीं आने की कसम खाई थी लेकिन बाद में वह अपनी बात से पलट गए। यूपी में बीजेपी की जीत के बाद एक्टर ने अपनी कसम को जुमला का नाम दे दिया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source