May 21, 2022

IPL 2022: आवेश खान ने की घातक गेंदबाजी, 4 बल्लेजाओं को बनाया अपना शिकार

wp-header-logo-118.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में नई टीम लखनऊ सुपरजाएंट्स (Lucknow Supergiants) अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लखनऊ ने लीग के 12वें मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 12 रनों से मात दी। लखनऊ की यह इस टूर्नामेंट में दूसरी जीत है। इस मुकाबले में लखनऊ की तरफ से आवेश खान (Avesh Khan) ने घातक गेंदबाजी की। इस दौरान उन्होंने अपने चार ओवरों में 24 रन खर्च कर हैदराबाद के चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।
We asked him what was up his sleeve and he said ONE MORE!
Its 4!@Avesh_6 is on a roll.#AbApniBaariHai #bhaukaalmachadenge#IPL2022 ???? #LucknowSuperGiants #T20 #TataIPL #Lucknow #UttarPradesh #LSG2022 pic.twitter.com/uEQVzidagK
हालांकि, एक वक्त ऐसा लग रहा था कि निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की जोड़ी हैदराबाद को ये मुकाबला जीता देगी। लेकिन गेंदबाजी करने आए आवेश खान के 18वें ओवर में इस टीम की जीत का सपना तोड़ दिया। लखनऊ को जीत दिलवाने में आवेश खान का सबसे अहम योगदान रहा। जब आवेश खान अपना अंतिम ओवर डालने आए तो हैदराबाद को 18 बॉल में 33 रनों की जरूरत थी। देखकर ऐसा लग रहा था कि ये मुकाबला हैदराबाद आसानी से जीत लेगी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ।

ऐसे में जब आवेश खान को 18वें ओवर की पहली ही गेंद पर छक्का लग गया तो लखनऊ के खेमे में मायूसी छा गई। लेकिन इसके बाद जब आवेश ने घातक गेंदबाजी करते हुए तीसरी गेंद पर पूरन को अपना शिकार बनाया तो फिर से लखनऊ का खेमा खुशी से झूम उठा। इस ओवर में आवेश ने पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद भी सिर्फ 7 रन खर्च किए और वो इस मुकाबले के हीरो भी बन गए। आवेश को उनके इस अच्छे गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवार्ड से भी नवाजा गया।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source