October 3, 2022

शाहिद की इस आदत से परेशान हुईं मीरा राजपूत, कहा- 'इसको ऑस्कर पकड़ा दो…'

wp-header-logo-129.png

बॉलीवुड के फेवरेट कपल की बात करें, और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) का नाम न आए तो वह लिस्ट अधूरी होगी। यह कपल अपनी यूनिक केमिस्ट्री के कारण लाइमलाइट में आना बखूबी जानते हैं। अवार्ड नाइट्स में हो या पब्लिक अपीरन्स मीरा और शाहिद अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से फैन्स को दीवाना बना देते हैं। शाहिद और मीरा अक्सर वीडियो और फोटो पोस्ट शेयर करते हैं जहां वे प्यार से एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोकल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मुझे अंदर तक चोट पहुंचती है लेकिन मैं कहता नहीं हूं
A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)
मीरा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें शाहिद कहते हैं, “तुम सब, जो भी मेरा इंसल्ट करते हो, इससे मुझे अंदर तक चोट पहुंचती है लेकिन मैं कहता नहीं हूं, अपना टाइम आएगा।” वहीं मुंह से शॉट की आवाज़ निकाल कर हेलीकॉप्टर शॉट दिखाते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में मीरा लिखती हैं, “इसको ऑस्कर पकड़ा दो कोई, हनी, हर रिलीज से पहले मुझे क्या झेलना पड़ता है।”

दूसरी तरफ एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने कहा कि मीरा उनके इंस्टाग्राम फीड का अपमान करती थी लेकिन अब उन्हें उनसे जलन हो रही है। क्लिप में, अभिनेता ने मीरा पर ज़ूम इन करते हुए उससे पूछा, “मुझे बताओ कि तुम अब मेरे इंस्टा फीडबैक से ईर्ष्या कर रहे हो, है ना? आपने ही कहा है कि मेरा इंस्टा फीड बेकार है।” हालांकि मीरा ने इसका विरोध किया और दावा किया कि उसने उसे सिखाया कि कैसे अपने इंस्टाग्राम फीड को बेहतर बनाया जाए। इस पर, शाहिद ने उनसे पूछा, “लेकिन आप अभी मेरे फ़ीड के बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं। आपको क्या लगता है? आइए, एक वाक्य में बताइए।” इसके जवाब में मीरा ने कहा, “चुनौती दे रहे हो, मैं चुनौती महसूस कर रही हूं।”
फैंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को हंसी और दिल के इमोजी से भर दिया। कई लोगों ने उन्हें इंडस्ट्री का ‘सबसे क्यूट कपल’ कहा। इस बीच, शाहिद कपूर अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘जर्सी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मृणाल ठाकुर अभिनीत यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author