September 25, 2022

पूनम पांडे ने पूरा किया टॉपलेस होने का वादा, फैंस के लिए कैमरे के सामने की बोल्डनेस की हदें पार

wp-header-logo-125.png

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) विवादों में है। जेल के अंदर सबसे स्ट्रोंग कंटेस्टेंट में से एक पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने चौंकाने वाले बयानों और बोल्ड अवतार से सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस पिछले हफ्ते ‘लॉकअप चार्जशीट’ में थी क्योंकि वह नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से एक थी और फिर उन्होंने फैन्स से वादा किया था कि अगर वह पब्लिक वोट से बच जाती है तो वह कैमरे पर अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। वहीं कंगना रनौत ने जजमेंट डे एपिसोड में खुद परिणामों की घोषणा की और बताया कि पूनम को सबसे अधिक वोट मिले। पूनम इस हफ्ते नॉमिनेशन से बच गई हैं तो ऐसे में उन्होंने फैंस से किया वादा पूरा कर दिया और कैमरा के सामने टॉपलेस हुईं।
रविवार के एपिसोड में ही पूनम ने अपना वादा पूरा किया। वह अन्य कैदियों की गैरमौजूदगी में कैमरे के सामने टॉपलेस हो गईं। हालांकि, मॉडल-अभिनेत्री पूरी तरह से न्यूड नहीं हुईं, उन्होंने अपना इनरवियर पहना हुआ था। अपने पब्लिसिटी स्टंट के बाद, उन्हें कैमरे से बात करते हुए देखा गया। इस दौरान उन्होंने कहा, “ज़्यादा नहीं कर सकती, मैं नियम नहीं तोड़ सकती। यह एक बहुत ही सुंदर मंच है और विभिन्न आयु समूहों द्वारा देखा जाता है और मैं यहां ऐसा कुछ नहीं करना चाहती हूं जो लोगों को बुरा लगे। वादा भी पूरी करनी है लेकिन मैं किसी भी सीमा को पार नहीं करना चाहती हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “शो खत्म होने के बाद मैं सब कुछ करूंगी। लेकिन इस सप्ताह मैं आपको पूरा मनोरंजन दूंगी।” इस बीच, पायल रोहतगी को सबसे कम वोट मिले लेकिन उन्हें कंगना रनौत ने बचा लिया और बाद में निशा रावल को शो से बाहर करने का फैसला किया, जो पहले दिन से जेल के अंदर बंद थी। शो में बारह प्रतियोगी बचे हैं। जिनमें मुनव्वर फारुकी, करणवीर बोहरा, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा, सायशा शिंदे और अन्य शामिल हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author