October 3, 2022

कंगना रनौत को टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं करण जौहर! इस शो को करेंगे होस्ट

wp-header-logo-126.png

करण जौहर और कंगना रनौत
देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। एक बार यह शो डबल धमाका करने के लिए तैयार है। जी हां, पिछले साल की तरह बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से पहले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) मनोरंजन करने आ रही है। यह खबर बिग बॉस लवर्स के लिए किसी खास ट्रीट से कम नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन लेकर आ रहे हैं और इस बार शो पहले से भी बेहतर हो सकता है।
Lock Upp ने 200 मिलियन को पार कर लिया है
वैसे इससे साफ़ जाहिर है कि यह शो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को टक्कर देने की तैयारी में है। चूंकि कंगना का शो लॉकअप (Lock Upp) लगातार लाइमलाइट में है। हाल ही में शो 200 मिलियन को पार कर लिया है, जो ओटीटी की दुनिया में एक रिकॉर्ड है। बिग बॉस ओटीटी को इसके दूसरे सीज़न के लिए मॉडिफाई किया गया है और करण जौहर होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। पहले सीज़न में कुछ लोकप्रिय चेहरे थे और रिपोर्ट्स की माने तो निर्माता अब पिछले सीज़न की तुलना में अधिक लोकप्रिय सितारों से संपर्क कर रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या करण जौहर का शो नया रिकॉर्ड बना पाता है।
बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 साल के मिड में शुरू होने की उम्मीद

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 साल के मिड में शुरू होने की उम्मीद है। बिग बॉस ओटीटी 2 के तुरंत बाद, बिग बॉस 16 भी शुरू होगा। हाल ही में कंगना कई बार खुद को बेस्ट होस्ट बता चुकी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा दस्तक देने के बाद बिग बॉस ओटीटी क्या धमाल मचाती है। गौरतलब है की बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन कुछ हद तक सफल रहा था। जहां शो में शमिता शेट्टी और राकेश बापट शो के अंदर एक-दूसरे में प्यार ढूंढने में कामयाब रहे। प्रतीक सहजपाल ने न सिर्फ पैसों की थैली ली बल्कि उन्हें बिग बॉस 15 में भी एंट्री मिल गई। वहीं दिव्या अग्रवाल बिग बॉस की विनर निकलीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author