September 25, 2022

एयरपोर्ट पर सबा आजाद संग हाथों में हाथ डाले दिखे ऋतिक रोशन, ट्रोल्स बोले- बच्ची ले कर घूम…

wp-header-logo-128.png

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ थामे दोनों को स्पॉट किया गया। दोनों की इस तरह की नजदीकियां देख फैन्स खुश नजर आ रहे हैं वहीं ट्रोल्स को दोनों का रिलेशन पसंद नहीं आ रहा है। दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं लेकिन रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी बरकरार है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इस दौरान ऋतिक सफेद टी-शर्ट और डेनिम पैंट में नजर आए जिसके साथ उन्होंने एक टोपी, सनग्लासेस और फेस मास्क भी पहना था। दूसरी ओर, सबा सफेद स्नीकर्स, ग्रे जॉगर्स और एक ग्रे क्रॉप ब्रालेट टॉप से अपने लुक को कम्पलीट किया। कपल इस दौरान अपनी कार में बैठने के लिए जल्दी में थे। सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं कुछ लोगों ने दोनों की उम्र के फासले को लेकर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, “क्या रूमर्स, दोनों ने इस तरह हाथ पकड़ा हुआ है कि साफ लग रहा है दोनों डेट कर रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बच्ची ले के घूम रहे।” एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगा बेटी है।” वहीं एक अन्य ने लिखा, ” 18 साल का एज डिफरेंस वाह।” अपने आउटिंग के अलावा, वे अपने सोशल मीडिया पीडीए के जरिए भी ध्यान आकर्षित करते हैं। एक्टर अक्सर सबा पर प्यार लुटाते और तारीफ करते नजर आते हैं।
इस बीच, सबा ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान के साथ भी एक अच्छा बांड शेयर करती है। ऐसा लगता है कि सबा ने रोशन परिवार में भी अपनी जगह बना ली है। हाल ही में वह अपने परिवार के साथ ऋतिक के घर पर लंच आउट में भी शामिल हुईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक जिन्हें आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ ‘वॉर’ में देखा गया था, वह अगली बार एक्शन-ड्रामा ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे। फिल्म में, वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पाइपलाइन में ‘विक्रम वेधा’ भी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author