September 25, 2022

Wriddhiman Saha को धमकी देने वाले पत्रकार ने किया खुलासा, Video के जरिए खुद बताई सारी सच्चाई

wp-header-logo-104.png

खेल। भारतीय टीम (Indian team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं। साहा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पत्रकार से मिली धमकी वाले स्क्रीनशॉट को साझा किया था। जो उनको इंटरव्यू के लिए धमकी दे रहा था। अब उस पत्रकार का खुलासा हो गया है उसने खुद वीडियो के जरिए सारी सच्चाई का खुलासा किया है।

पत्रकार खुद उगली सारी सच्चाई

ऋद्धिमान साहा ने बीते शनिवार को कहा कि उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) की जांच समिति को इस सारी घटना की जानकारी देदी है। लेकिन इसके कुछ ही घंटे के बाद ही पत्रकार बोरिया मजूमदार ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो साझा किया। जिसमें उन्होंने कहा है कि, वो पत्रकार कोई और नहीं है बल्कि वह खुद ही हैं।
There are always two sides to a story. @Wriddhipops has doctored, tampered screenshots of my WhatsApp chats which have damaged my reputation and credibility. I have requested the @BCCI for a fair hearing. My lawyers are serving @Wriddhipops a defamation notice. Let truth prevail. pic.twitter.com/XBsiFVpskl
पत्रकार बोरिय ने 9 मिनट का वीडियो ट्वीट करते हुए ऋद्धिमान पर आरोप लगाया कि साहा ने जो स्क्रीन शॉट ट्विटर पर साझा किए थे वह सब सही नहीं थे उन सभी को तोड़ मरोड़ कर ट्विटर पर शेयर किया गया था। उन्होंने बताया कि वह साहा का एक इंटरव्यू लेना चाहते थे, लेकिन उन्होंने इससे मना कर दिया था।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author