October 4, 2022

Lock Upp Updates: बेटे की याद में फूट-फूटकर रोईं बबीता फोगाट, कंगना रनौत ने लगाई कंटेस्टेंट्स की क्लास

wp-header-logo-102.png

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) लगातार चर्चा में हैं। शो को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है और एक हफ्ते बाद कंगना रनौत एक बार फिर जेल में बंद कंटेस्टेंट्स को मिलीं। इस दौरान उन्होंने कई कंटेस्टेंट्स की क्लास ली और उन्हें जमकर डांट लगाई। उन्होंने कुछ कंटेस्टेंट्स को हिम्मत भी दी और उन्हें प्रोत्साहित भी किया। इस शो में कंगना वीकेंड पर दो दिन नजर आएंगी और उनकी क्लास लगाएंगी। बीते एपिसोड में कंगना ने बताया कि यह शो पहले हफ्ते में कैसा रहा। वहीं उन्होंने जब बबीता फोगाट (Babita Phogat) से बातचीत की तो इस दौरान पहलवान काफी इमोशनल दिखी।
A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial)
जब कंगना ने बबीता से पूछा कि क्या आप अपने एक साल के बच्चे को मिस कर रही हैं? इतना सुनते ही वह जोर-जोर से रोने लगी। कंगना का सवाल सुनकर बबीता काफी इमोशनल हो गयीं। इस दौरान कंटेस्टेंट ने उन्हें संभालने की कोशिश की। वहीं कंगना ने बबीता से कहा कि वह समझ सकती हैं कि उनका बेटा बहुत छोटा है और उन्हें उनकी जरुरत है। कंगना ने कहा कि आप अपने बेटे को बहुत मिस कर रही हैं लेकिन वह इसकी वजह से बिलकुल भी कमजोर नहीं हो सकती। एक्ट्रेस ने बताया कि आप शायद इमोशनल है इस वजह से आप कमजोर दिख रही हैं और इसलिए पायल ने उन्हें शो से नॉमिनेट भी किया था।
A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial)
कंगना ने बबीता को समझाते हुए कहा कि “हमारे देश में कई महिलाएं अपने बच्चों को घर पर छोड़कर काम पर जाती हैं। उन्होंने कहा कि देश के लोग भी आपको बड़ी उम्मीदों से देख रहे हैं इसलिए आप उनकी उम्मीदों पर खड़े उतरिये।” कंगना के समझाने के बाद बबीता ने खुद को संभाला। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बबीता अब ‘लॉक अप’ में आगे क्या धमाल मचाती है। बीते एपिसोड में कंगना ने करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी सहित कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आयीं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author