September 25, 2022

KRK ने कंगना का पुराना वीडियो किया शेयर, Sex को लेकर बोलती दिखीं एक्ट्रेस

wp-header-logo-110.png

क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट कहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) आए दिन बॉलीवुड पर निशाना साधते हैं। आए वह इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों पर वार करते नजर आते हैं और इस बीच उनके निशाने पर हैं बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut)। दरअसल केआरके फिल्म हो या टीजर उसमें अपना रिव्यु देने से नहीं चूकते हैं। अब हालिया पोस्ट की बात करें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह है उनका इंस्टाग्राम स्टोरी जिसमें उन्होंने कंगना का एक क्लिप शेयर किया है।
इस वीडियो में कंगना लड़कियों की सेक्स करने की चाहत को लेकर बात करती नजर आती हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गयी है। यह वीडियो कंगना के एक इंटरव्यू का है जिसमें उन्होंने कहा, “लड़की आपके साथ सेक्स नहीं करना चाहती इसका मतलब ये नहीं कि वो सेक्स बिलकुल नहीं करना चाहती। हर लड़की करना चाहती है लेकिन सिर्फ आपके साथ नहीं करना चाहती क्योंकि वह आपके साथ कम्फर्ट नहीं है। तो आप उसको थोड़ा डिस्टेंस दीजिए।”

कंगना आए दिन किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती नजर आती हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब केआरके ने किसी बॉलीवुड स्टार को निशाने पर लिया है। इससे कुछ ही दिनों पहले उन्होंने आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi)) को सरदर्द बताया था। उन्होंने कहा था कि आलिया की फिल्म को देखने के लिए उन्हें पैनकिलर साथ रखना पड़ा। इतना ही नहीं इससे पहले उन्होंने शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathan) को फ्लॉप होने की भविष्यवाणी भी की है। अपने विवादित पोस्ट को लेकर केआरके कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी एक्टर बॉलीवुड सेलेब्स का टांग खींचने में कोई कसर नही छोड़ते हैं। आए दिन उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author