July 1, 2022

IND vs SL: शतक से चूकने के बाद ऋषभ पंत की आंखों में दिखे आंसू, वायरल हुआ-VIDEO  

wp-header-logo-100.png

खेल। श्रीलंका और भारत (IND vs SL) के बीच 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज (Test Series) का पहला मुकाबला पंजाब के मोहाली में खेला जा रहा है। इस मुकाबले की पहली पारी में पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 96 रन जड़े। लेकिन वह इस दौरान अपने शतक से चूक गए। पंत के आउट हो जाने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में जाकर बैठ गए उस दौरान उनकी आंखों से आंसू देखने को मिले। क्योंकि उनको दुःख था वह अपने शतक से चूक गए थे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिनमें उनको साफ देखा जा सकता है कि सेंचुरी से चूकने का दर्द उनसे सहन नहीं किया गया। इस वीडियो में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने कप्तान रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए हैं।
ऋषभ पंत की भर आईं आंखें

इस वायरल वीडियो में आप सभी साफ देख सकते हैं कि पंत की आंखें भरी भरी दिखाई दे रही हैं। लेकिन वो किसी ना किसी तरह से अपने आंसूओं को रोख रहे हैं। इस तरह से स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत को देखने के बाद उनके फैंस भी बड़े निराश होंगे और पंत को इस तरह देखने के बाद अपनी सहानुभूति दिखा रहे हैं।
Dil chhota na kar Rishi.. all our love to you! ???? You were magnificent. ????@RishabhPant17 pic.twitter.com/OtNcN1z3SX
बता दें कि, भारत ने इस टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले की पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 574 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दिया था। खबर लिखे जाने तक श्रीलंका का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 161 रन है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source