October 3, 2022

Birthday Special: जब जाह्नवी कपूर ने किया पहले प्यार का खुलासा, ये हैं एक्ट्रेस से जुड़ी अनसुनी कहानियां

wp-header-logo-109.png

बॉलीवुड की लीजेंडरी अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज अपना जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस विवादों से हमेशा दूर रही हैं और अपने लाइफ को पूरा एन्जॉय करती है। छोटी से उम्र में उन्हें अपनी मां को खोना पड़ा। आज जाह्नवी फिल्मों में भले ही कम दिखाई दे रही हैं लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। एक्ट्रेस को शुरुआत से ही एक्टिंग का शौक था और वह बचपन से ही अपनी मां की तरह अभिनेत्री बनना चाहती थी लेकिन श्रीदेवी की अपनी बेटी को लेकर अलग ही सपने थे। तो आइये जानते हैं एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी कहानियां।
एक आम मां की तरह श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी डॉक्टर बने और खुद भी स्वस्थ रहे। श्रीदेवी जाह्नवी की शादी करवाना चाहती थी और चाहती थी की वह इंडस्ट्री से दूर रहे लेकिन उनका जज्बा और जतन देखकर श्रीदेवी ही मान गयी और इस तरह जाह्नवी ने डेब्यू किया।
जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब थीं और उनके जाने के बाद उनकी याद में उन्होंने एक टैटू बनवाया है। इस टैटू में एक्ट्रेस ने ‘आई लव यू माय लब्बू’ लिखवाया है क्योंकि जान्हवी को श्रीदेवी घर पर प्यार से लब्बू पुकारती थीं।

जाह्नवी करण जौहर के चैट शो में अपने पहले प्यार को लेकर खुलासा किया था कि वह हिंदी फिल्म जगत का मशहूर कलाकार है। एक्ट्रेस ने राजकुमार राव को लेकर यह खुलासा किया कि वह उनके पहले प्यार हैं और वह उनका बहुत इज्जत करती हैं।
जाह्नवी ने श्रीदेवी की सिर्फ पांच फिल्में देखी है। जब एक्ट्रेस की एक्टिंग का श्रीदेवी से तुलना किया जाने लगा तब जाह्नवी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह कभी भी अपने मां के एक्टिंग को फॉलो नहीं करती थी बस उनकी सीख को ध्यान रखती हैं।
धड़क से पहले रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सिंबा’ जाह्नवी को ऑफर हुआ था लेकिन वह उस समय रणवीर सिंह जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ काम करने में सहज नहीं थी। उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया जिसके बाद फिल्म सारा अली खान को मिली।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author