September 25, 2022

'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

wp-header-logo-106.png

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस को मुरादाबाद की अदालत ने यह वारंट जारी किया है और सोनाक्षी कानूनी संकट में फंस गई हैं। एक्ट्रेस पर दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का आरोप लगाया गया है जिसके लिए उन्होंने 37 लाख रुपये लिए थे। इतना ही नहीं आरोप के मुताबिक एक्ट्रेस पैसे वापस नहीं दे रही हैं जिसके बाद उनकी मुश्किलें कम होती नही दिख रही है।
यह है पूरा मामला
A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)
रिपोर्ट के मुताबिक एक कार्यक्रम के आयोजक मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रमोद शर्मा ने एक कार्यक्रम की योजना बनाई थी जिसमें सोनाक्षी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। लेकिन सोनाक्षी इस कार्यक्रम में किसी वजह से शिरकत नहीं कर सकी जिसके बाद कार्यक्रम के आयोजक ने उनके पैसे वापस मांगे। इतना ही नहीं आरोप लगाया जा रहा है कि सोनाक्षी के मैनेजर ने इवेंट ऑर्गनाइजर के पैसे देने से इनकार कर दिया है। सोनाक्षी सिन्हा से कई बार संपर्क करने के बाद भी जब पैसे वापस नहीं मिले तो धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई।

मुरादाबाद आयी थीं सोनाक्षी
A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)
सोनाक्षी कथित तौर पर इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने मुरादाबाद आई थीं। लेकिन उसके बाद लगातार अनुपस्थित रहने के कारण अब कोर्ट ने बॉलीवुड दीवा के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में वारंट जारी किया है। सोनाक्षी हाल ही में सलमान खान, दिशा पटानी, पूजा हेगड़े और अन्य के साथ ‘द-बैंग’ शूट से लौटी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी अगली बार ‘डबल एक्सएल’ में हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author