January 30, 2023

Video: वृन्दावन के रंग में रंगे Virushka, बेटी वामिका संग सतों का आशीर्वाद लेते वीडियो हुआ वायरल

wp-header-logo-87.png

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज (Bangladesh Test series) के बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली फॅमिली के साथ समय बिता रहे है। हाल ही में न्यू ईयर माने (celebrate New Year) के लिए वह फॅमिली संग दुबई में मौजूद थे। जिसकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी वायरल हुई थी। इस कड़ी में अब विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ वृंदावन पहुंचे है। विराट और अनुष्का के साथ उनकी बेटी वामिका कोहली भी मौजूद है। कपल ने इस दौरान बाबा नीम करोली के आश्रम में दर्शन किए.। इसके बाद विराट और अनुष्का प्रेमानंद गोविंद शरण जी महाराज (Premanand Govind Sharan Ji Maharaj) के आश्रम भी पहुचें।
वीडियो हो रहा वायरल
अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करने वाले इस कपल ने अपने इस मथुरा-वृंदावन दौरे (Mathura-Vrindavan tour) को भी मीडिया की नजरों से दूर रखा था। हालांकि, आश्रम में पहुंचे विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) की कई तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे है। वायरल हो रह तस्वीरों और वीडियो में अनुष्का और विराट जमीन पर नीचे बैठे नजर आ रहे और इस कपल की लाडली बेटी वामिका अपनी मां की गोद में बैठी दिख रह हैं। तस्वीर में विराट-अनुष्का महाराज जी (Maharaj ji) का सामने हाथ जोड़े हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वामिका की क्यूट शरारत करती दिख रही है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल (increasingly viral) हो रहा है।
Lovely Video of Virat Kohli with his Family ❤️❤️👑#ViratKohli #KingKohli #INDvSL #arshdeep #arshdeepsingh #family #VamikaKohli #lovelytwt pic.twitter.com/sRA2GEK290
श्रीलंका खिलाफ ओडीआई सीरीज का हिस्सा है विराट

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों नीम करौली बाबा को बहुत मानते हैं। वह कुछ समय पहले भी उत्तराखंड के केची धाम में स्थित नीम करोली बाबा (Neem Karoli Baba) के आश्रम में पहुंचे थे। अपने इस दौरे पर स्टार कपल ने फैंस के साथ काफी तस्वीरें क्लिक कराई थीं। इसके अलावा मालूम हो कि विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ हों वाली ओडीआई सीरीज (ODI series) का भी हिस्सा है। सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को खेला जाएगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author