January 30, 2023

OTT Release: इस वीकेंड ये फिल्में और सीरीज करेंगी आपका भरपूर मनोरंजन, जानें ओटीटी रिलीज डेट

wp-header-logo-91.png

ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज 
OTT Weekend Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता लोगों के बीच लगातार बढ़ती नजर आ रही है। टीवी की तुलना में लोगों ने ओटीटी के अलग-अलग माध्यमों पर वेब सीरीज (Web Series) और फिल्मों (Movies) को देखना शुरू कर दिया है। वीकेंड पर ज्यादातर लोग अपना मनोरंजन ओटीटी पर मौजुद कंटेंट को देखकर करते हैं। ठंड के दिनों में घर में ही बैठे अपना भरपूर मनोरंजन करने के इच्छुक दर्शकों के लिए रिपोर्ट में कुछ रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे में आपको बता रहे हैं।
अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टार फिल्म ‘ऊंचाई’ बॉक्स ऑफिस पर ठिकठाक प्रदर्शन कर पाईं। दोस्ती की कहानी पर आधारित फिल्म इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (ZEE5) पर 6 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें अमिताभ के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी और ​​डैनी डेन्जोंगपा दोस्तों की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल की भूमिका में नजर आ रही है।
भुवन बाम की ताज़ा खबर

भुवन बाम (Bhuvan Bam) ओटीटी पर कॉमेडी सीरीज लाने के लिए जाने जाते हैं। इस सप्ताह उनकी ‘ताज़ा खबर’ (Taza Khabar) सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम होने वाली है। शो के ट्रेलर लोगों ने खूब पसंद किया था। ओटीटी पर 6 जनवरी यानी आज यह सीरीज रिलीज हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक यह आपको मनोरंजन का फूल डोज देने में कामियाब होगी।
बेबे भांगड़ा पौंडे ने

पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दौसांझ (Diljit Dosan) की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लोगों का खूब ध्यान खिंचने वाली है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (ZEE5) पर रिलीज होगी। खास बात है कि इसे देखने के लिए आपको इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि ये कॉमेडी फिल्म 6 जनवरी को ही रिलीज हो रही है।
क्रॉस फायर

यदी आप भी थ्रीलर शो के बड़े फैंस है तो क्रॉस फायर (Crossfire) आपको बेहद पसंद आने वाली है। इस शो को 6 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट प्ले पर रिलीज किया जाएगा। यह शो आपको शुरू से लेकर आखिर तक बांध कर रखेगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author