February 7, 2023

गहलोत का BJP पर हमला: जनाक्रोश रैलियां पूरी तरह फ्लॉप, अश्लील डांस से रैलियों में जुटाई जा रही है भीड़

wp-header-logo-76.png

जयपुर। प्रदेश के अलवर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी पार्टी की जन आक्रोश महासभा विवादों में घिर गई है। अलवर में बीजेपी की जनाक्रोश महासभा में अश्लील डांस से सियासी बवाल हो गया है। भीड़ जुटाने के लिए बुलाई गई महिला डांसर ने मंच पर ही जमकर अश्लील डांस किया। एक दिन के उदयपुर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को केंद्र सरकार और भाजपा पर जोरदार हमला बोला। मीडिया से मुखातिब होते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की जन आक्रोश रैलियां पूरी तरह फ्लॉप साबित हो रही हैं।
बीजेपी में सीएम पद के लिए आधा दर्जन उम्मीदवार
मुख्यमंत्री गहलोत ने आरोप लगाया कि भाजपा की जन आक्रोश रैलियों में अश्लील डांस करवाकर भीड़ इकट्ठा की जा रही है। प्रदेश में भाजपा पूरी तरह से बिखरी हुई है। भाजपा में मुख्यमंत्री पद के आधा दर्जन उम्मीदवार है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्जमाफी को लेकर बीजेपी की ओर से झूठ फैलाया जा रहा है। प्रदेश में किसानों का 100 फीसदी तक कर्जा माफ हुआ है। भाजपा को अपने झूठे आरोपों के चलते खामियाजा उठाना पड़ेगा।
प्रदेश में फिर से कांग्रेस सरकार होगी रिपीट
अशोक गहलोत ने कहा कि चार साल में प्रदेश में कई योजनाएं लागू की गई है। जिनकी प्रदेश में ही नहीं दूसरे राज्यों में तारीफ की जाती है। राजस्थान में पूरी तरह से माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और प्रदेश में फिर से कांग्रेस सरकार रिपीट होगी।
केंद्रीयकृत बैंकों के कर्ज के लिए पीएम मोदी को लिखा पत्र
सीएम ने कहा कि केंद्रीयकृत बैंकों का कर्ज फिलहाल माफ नहीं हो पाया है। इस बारे में हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखा है। मीडिया से मुखातिब होते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने दुष्कर्मियों को लेकर बड़ा बयान दिया। गहलोत ने कहा कि मेरा बस चले तो रेपिस्ट के बाल कटवाकर पब्लिक परेड करवाऊं। लेकिन, ज्यूडिशरी का आदेश सर्वोपरि होता है, हमें उसी के हिसाब से चलना पड़ता है।
केंद्र सरकार पर बोला तीखा हमला
सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लागू होने के साथ ही अग्निवीर योजना की आलोचना की जा रही है। अचानक ऐसी योजना लागू करने से देशभर में आक्रोश बढ़ा है। लेकिन, मोदी सरकार ने मुकदमों की धमकियां देकर विरोध को दबा दिया। लोकतंत्र में हर फैसले से पहले सभी पक्षों की राय लेनी चाहिए। अग्निवीर में 18 साल का युवा भर्ती होगा और 22 की उम्र में निकल जाएगा। ऐसे में 22 की उम्र के बाद वो क्या करेगा ?
महंगाई कम करने के लिए सरकार प्रयासरत
अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश सरकार महंगाई कम करने के लिए भी लगातार प्रयासरत है। उज्जवला योजना में एक बार फ्री सिलेंडर मिला है। सिलेंडर की कीमत फिर से बढ़ गई है। ऐसे में राजस्थान सरकार 1 अप्रैल से गरीब, बीपीएल और उज्जवला योजना के लाभार्थियों को 500 रुपए में सिलेंडर देगी। लोगों में सामाजिक सुरक्षा का भाव पैदा करने के लिए एक करोड़ से ज्यादा लोगों को पेंशन दे रहे हैं।
किसानों और युवाओं के लिए विभिन्न तरह की योजनाएं
उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसान और उद्यमियों के लिए भी सरकार ने विभिन्न तरह की योजनाएं लागू की है। देशभर में राजस्थान संभवतः पहला ऐसा राज्य, जहां युवाओं को सर्वाधिक नौकरियां मिल रही है। हालांकि, सरकारी नौकरियों की एक सीमा होती है, फिर भी राजस्थान सरकार ने देश के युवाओं को खूब सरकारी नौकरियां दी है।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author