January 30, 2023

अमूल ने ऋषभ पर बनाया डूडल तो लोगों को आई उर्वशी की याद, बोले- अपनी असली ID लेकर आओ

wp-header-logo-79.png

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हाल में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक भयानक दुर्घटना का शिकार हुए। इसके बाद प्रशंसक और सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के माध्यम से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसी क्रम में अब प्रसिद्ध डेयरी ब्रांड (famous dairy brand) अमूल ने एक विशेष डूडल बनाकर क्रिकेटर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। इसमें अमूल (Amul) की आइकोनिक लड़की को पंत की देखभाल करने वाली नर्स के रूप में दिखाया गया है।
अमूल ने शेयर किया वीडियो
हाल ही में अमूल इंडिया (Amul India) ने इंस्टाग्राम पर डूडल शेयर किया। कैप्शन लिखा, ‘भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना!’ यानी जल्दी ठीक हो जाओ ऋषभ। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए। डूडल को अब तक 91,000 से अधिक लोगों ने पसंद किया है। लोगों ने कई कमेंट्स भी शेयर किए हैं। लोगों ने यहां एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।
A post shared by Amul – The Taste of India (@amul_india)

उर्वशी रौतेला फिर से हो गईं ट्रोल
आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स ने अब अमूल गर्ल (Amul Girl) को लेकर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स तो ये कहकर मजे ले रहे हैं कि ये उर्वशी हैं, जो नर्स के कपड़ों में पंत से मिलने अस्पताल पहुंची हैं। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि उर्वशी अपनी असली आईडी लेकर आइए। मालूम हो कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने पंत के जल्द ठीक (Pant’s speedy recovery) होने की प्रार्थना करते हुए पोस्ट किया था। इसके बाद से ही लोगों उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस की मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने भी क्रिकेटर के लिए दुआ मांगी। इस पर कई लोगों ने फिर से निशाना साधा। ट्रोलर्स ने लिखा, ‘आपका दामाद जल्दी ठीक हो जाएगा’।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author