January 30, 2023

Mohammed Shami Injury: शमी की इंजरी पर पाकिस्तानी फैंस ने पार की सारी हदें, खिलाड़ी के चोटिल होने पर उड़ाया मजाक

wp-header-logo-62.png

भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) बांग्लादेश दौरे (Bangladesh tour) की शुरुआत से पहले ही कंधे में चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। और उनकी जगह उमरान मलिक को टीम में शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने बीते दिन इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआई (BCCI) ने बताया ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे। सीरीज से बाहर होने के बाद शमी ने सोशल मीडिया (social media) पर इलाज की फोटोज शेयर (sharing photos) करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।
शमी ने की फोटोज शेयर
शमी ने फोटोज को शेयर (Shami shared) करते हुए लिखा, “चोट सामान्य रूप से आपको हर पल की सराहना करना सिखाती है। मुझे अपने पूरे करियर में चोटें लगी हैं। यह आपको दृष्टिकोण देता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितनी बार चोट लगी है, मैंने उस चोट से सीखा है और अब और भी मजबूत होकर वापसी करूंगा।”शमी के इस ट्वीट पर कुछ पाकिस्तानी फैंस (Pakistani fans) ने निशाना साधा। और खिलाड़ी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। पाकिस्तानी फैंस ने शमी के इस ट्वीट पर ‘Karma’ लिखते हुए उस ट्वीट को याद दिलाया, जो उन्होंने टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान की हार के हाद शोएब अख्तर के ट्वीट पर किया था।
Sorry brother
It’s call karma💔💔💔 https://t.co/CezhLSJ9TO

It is called Karma! https://t.co/nVjtUmnZ0c
https://t.co/qAcUdYB90t pic.twitter.com/YxUaoJ0HOO

टी20 वर्ल्ड कप के बाद शमी ने ट्वीट किया
आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के दौरान मोहम्मद शमी और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच सोशल मीडिया पर बेहस हो गयी थी । पाकिस्तान के हार के बाद शमी ने अख्तर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि ‘ये सब कर्म का फल है भाई।’ अब पाकिस्तानी फैंस (Pakistani fans) शमी के उसी ट्वीट का सहारा लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और भारतीय तेज गेंदबाज (Indian fast bowler’s injury) के चोट का मजाक बना रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author