January 31, 2023

BB 16: एमसी स्टैन बन शेखर सुमन लगाएंगे घरवालों की क्लास, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

wp-header-logo-59.png

एमसी स्टेन और शेखर सुमन
Bigg Boss 16 Promo: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) टीआरपी की लिस्ट में लगातार आगे चल रहा हैं। फैंस के दिलों पर राज करने के मामले में भी सलमान खान (Salman Khan) के शो का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। बिग बॉस को 2 माह से ज्यादा का समय बीत चुका है। बिग बॉस लवर्स ने विनर के नाम का अंदाजा लगाना भी शुरू कर दिया है। इस बीच मेकर्स ने ‘रविवार के वीकेंड का वार’ का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि शेखर सुमन (Shekhar Suman) पॉपुलर रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) के स्टाइल में घरवालों के कारनामों पर बात करेंगे।
शेखर सुमन लगाएंगे घरवालों की क्लास
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन में शेखर सुमन हर रविवार को कंटेस्टेंट्स के बीच अपना बिग बुलेटिन लेकर हाजिर होते हैं। इस सप्ताह एक्टर और होस्ट शेखर सुमन घरवालों के कारनामों को रैपर एमसी स्टैन के अंदाज में बयां करने वाले हैं। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि बीबी हाउस (Bigg Boss House) के कंटेस्टेंट का जिक्र रैप के जरिए किया जाएगा। शेखर हर बार की तरह इस बार भी अर्चना गौतम (Archana Gautam) से लेकर तमाम कंटेस्टेंट की खूब टांग खिंचाई करने वाले हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
धमाकेदार होगा बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड

बिग बॉस के बीते रविवार के एपिसोड में शेखर सुमन ने कवाली के जरिए घरवालों के सामने अपनी बात रखी थी। वहीं, अपकमिंग एपिसोड मे वह रैप के तहत घरवालों का मजाक उड़ाने वाले हैं। एमसी स्टेन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा, जब शेखर उनके रैप को गाते हुए कंटेस्टेंट से बात करेंगे। इसेक अलावा भी अपकमिंग एपिसोड में कई धमाकेदार चीजें देखने को मिलेगी। बिग बॉस के सामने घरवालें अपने दिल की बात बताएंगे। इसका प्रोमो भी सामने आया था, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। फिलहाल कहा जा सकता है कि बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड (Bigg Boss Upcoming Episode) कई मामलों में धमाकेदार होने वाला है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author