February 7, 2023

Aamir Khan: अब्बाजान को याद करके आमिर खान के छलके आंसू, बोले- बड़ी तकलीफ से गुजरा बचपन

wp-header-logo-66.png

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान
Bollywood Actor Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों के अलावा अक्सर हर विषय पर अपने विचार साझा करने की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार आमिर ने अपने पुराने दिनों को याद किया है। आमिर खान को लेकर लोगों को लगता है कि उन्होंने हमेशा नवाबों की तरह जिंदगी बिताई है, लेकिन एक्टर ने अपने संघर्ष और असल जिंदगी (Aamit Khan Real Life) से जुड़ी कई बड़ी सच्चाइयों का खुलासा किया है।

आमिर खान को याद आए पुराने दिन
आमिर खान ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वो जब बड़े हो रहे थे तो उनकी परिवार की आर्थिक स्थिति को लेकर लोगों के मन में कई तरह की गलतफहमियां थीं। आमिर ने कहा, ‘मेरे पिता ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) एक फिल्म प्रोड्यूसर थे। इस वजह से सभी को लगता था कि मैं आलीशान ढंग से जिंदगी जी रहा हूं, लेकिन सच्चाई इससे काफी अलग थी।’
भावुक हुए आमिर खान
फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपनी फाइनेंशियल कंडीशन (Aamir Khan Financial Condition) पर एक इंटरव्यू में बात की। इस दौरान उन्होंने उस समय को याद किया जब वो महज 10 साल के थे। एक्टर ने बताया की वो समय उनकी फैमिली के लिए बेहद मुश्किल था। आमिर ने खुलासा किया कि उनके पिता ने फिल्म के लिए महंगी दरों पर ब्याज पर लोन्स लिए थे। मगर वो फिल्म 8 साल के लंबे समय तक भी नहीं बन पाई। इन पुरानी यादों को याद करते हुए आमिर बेहद इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं खुद को नॉर्मल करने के लिए एक्टर को कुछ समय के लिए इंटरव्यू भी रोकना पड़ा।
आमिर ने बताई फाइनेंशियल कंडिशन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर ने इंटरव्यू (Aamir Khan Speak on Interview) में वापस लौटकर बताया कि वो हमेशा पुराने दिनों को याद कर बेहद परेशान हो जाते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे अब्बाजान को देखकर बेहद तकलीफ होती थी क्योंकि वह काफी साधारण इंसान थे। शायद वह इस बात को समझ नहीं पाए थे कि उन्हें इतना ज्यादा कर्ज नहीं लेना चाहिए था।’
आमिर ने यह भी बताया कि उस समय प्रोड्यूसर (Producer) तक पूरे पैसे नहीं आ पाते थे। फिल्म की टिकटें ब्लैक में बेच दी जाती थीं। एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके पिता ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से भी पैसे लिए थे। आमिर ने बताया कि उनके पिता ने लोगों से लिए कर्ज को लौटाने की पूरी कोशिश की। जब महेश भट्ट को उनके पैसे वापस मिल गए तो वो भी सरप्राइज हो गए थे, क्योंकि उन्होंने पैसे मिलने की उम्मीद तक छोड़ दी थी। आमिर को भावुक होता देख उनके फैंस भी दुखी हो गए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author