February 6, 2023

'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर माधुरी दीक्षित ने किया पाकिस्तानी लड़की की तरह डांस, हेटर्स साध रहे निशाना

wp-header-logo-63.png

माधुरी दीक्षित और आयशा
Madhuri Dixit Dance Video: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों की बात होती है तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम सबसे पहले जेहन में आता है। आखिर आए भी क्यों ना आज भी एक्ट्रेस खूबसूरती और एक्टिंग के मामले में तमाम यंग लड़कियों को टक्कर जो देती हैं। बात सोशल मीडिया की हो या फिर फिल्मों की, माधुरी का मुकाबला करना इतना आसान नहीं है। खैर इन दिनों एक पुराना हिंदी गाना ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा…’ खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। फैंस से लेकर सेलेब्स भी सॉन्ग पर अपनी रील्स बनाकर अपलोड कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज तो पड़ोसी मुल्क में भी देखने को मिला था। आपने बिल्कुल सही समझा, यहां उस पाकिस्तानी लड़की की बात हो रही हैं, जिसने हिंदी सॉन्ग पर डांस किया और उसकी वीडियो वायरल हुई थी। अब माधुरी ने भी इसी गाने पर वीडियो बनाई है।

दिल ये पुकारे पर माधुरी ने किया डांस
माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया (social media) पर ‘मेरा दिल पुकारे’ पर अपनी डांस वीडियो (Madhuri Dance Video) शेयर की है। एक्ट्रेस के लिए डांस करना कोई नई बात नहीं है, लेकिन पहली बार माधुरी पर किसी के डांस स्टाइल को फॉलो करने का आरोप लगा है। दरअसल, माधुरी के वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पाकिस्तानी लड़की आयशा (Pakistani girl Ayesha) के डांस मूव्स को कॉपी करती नजर आ रही हैं। माधुरी सॉन्ग पर जमकर डांस कर रही हैं और उन्होंने ट्रेंडिंग गाने में मानों जान डाल दी है। वायरल गाने पर एक्ट्रेस के डांस को फैंस तो बेहद पसंद कर रहे हैं। लेकिन हेटर्स के निशाने पर माधुरी का यह वीडियो आ गया है।
A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)
ट्रोल हुई माधुरी दीक्षित

सोशल मीडिया पर हेटर्स के निशाने पर माधुरी दीक्षित आ चुकी हैं। एक यूजर्स ने आयाशा के साथ माधुरी के डांस की तुलना करते हुए लिखा- मैम आपका डांस आयशा से बेहतर नहीं है। वहीं एक अन्य ने कहा, ये ट्रेंड अब दुखी करने लगा है। एक अन्य यूजर ने तो यहां तक लिख दिया आपसे यह उम्मीद नहीं थी। हालांकि, तमाम प्रतिक्रिया के बीच भी माधुरी का डांस वीडियो छाया हुआ है। तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर माधुरी के डांस वीडियो के चर्चे शुरू हो चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author