December 3, 2022

Sonu Sood Viral Video: सोनू सूद को रेलवे स्टेशन का पानी लगा मिनरल वाटर जैसा, हेटर्स ने साधा निशाना

wp-header-logo-45.png

सोनू सूद फोटो 
Sonu Sood Viral Video: बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अक्सर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। एक अभिनेता अपने सामाजिक कार्यों की वजह से रियल लाइफ हीरो के रूप में पहचाने जाते हैं। इनका नाम सोनू सूद (Sonu Sood) है। अपनी दरियादिली और लोगों की मदद करने के लिए सोनू हमेशा तैयार रहते हैं। कोरोना काल के बाद से अभिनेता ने सभी के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली हैं। सोनू सूद आजकल लोकल ट्रेन में काफी ज्यादा सफर कर रहे हैं। वहीं उनकी इस बात को फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं। एक बार फिर अभिनेता ने ट्रेन से अपना एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है।
लोकल ट्रेन में सोनू ने किया सफर
सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह स्टेशन के बेंच पर सो रहे होते हैं, तभी उन्हें उठा दिया जाता है। सोनू बोलते हैं ‘अरे क्या बात है भैया स्टेशन पर कोई चैन से सोने ही नहीं देता है, लेकिन सच कहूं तो रेलवे स्टेशन की जो जिंदगी है वह कहीं भी नहीं है।’ वीडियो के कैप्शन में सोनू ने लिखा ‘मैं ट्रेन में ट्रेवल करने में ट्रेन्ड हूं।’ दरअसल सोनू मुंबई के बोईसर से लोकल ट्रेन में ट्रैवल करते हैं। इस दौरान भी अभिनेता यात्रियों से मिलते हैं और कभी ट्रेन के बाहर देखते हैं तो कभी ट्रेन के हैंगर से लटकते नजर आते हैं। साथ ही उन्होंने स्टेशन के पानी को मिनरल वाटर से भी अच्छा बताया।
I was trained to travel in a train 🚂 pic.twitter.com/fkj46CWvkt
वीडियो के लिेए ट्रोल हुए सोनू सूद

सोनू सूद की इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि काश वह भी ट्रेन में होते, लेकिन कुछ लोगों को सोनू सूद का मिनरल वाटर से स्टेशन के पानी की तुलना करना पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी इस वीडियो को रिट्वीट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने सोनू इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘मतलब कुछ भी।’ वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि सोनू सूद डाउन टू अर्थ है। हालांकि वीडियो को देख कहा जा सकता है कि सोनू सूद ने फैंस के दिलों को एक बार फिर जीत लिया है।
मतलब कुछ भी? @SonuSood pic.twitter.com/w4ECEyi5H0

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author